लाइव टीवी

थाने में घुसकर DM की गुंडागर्दी, पत्नी के साथ मिलकर लात-घूंसों से युवक को पीटा, देखते रहे पुलिसवाले!

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 1:25 PM IST

अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल ने अपनी पत्नी नंदिनी के साथ मिलकर आरोपी को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 1:25 PM IST
  • Share this:
वैसे तो DM यानि डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर का काम जिले में कानून-व्यवस्था बनाए रखना होता है लेकिन जलपाईगुड़ी के अलीपुरद्वार के डीएम ने तो खुद ही कानून हाथ में ले लिया. आरोप है कि डीएम निखिल निर्मल ने फालाकाटा थाने में जाकर एक युवक को बुरी तरह पीटा. डीएम की पत्नी नंदिनी भी उनके साथ ही और युवक को जमकर पीट रही थी. युवक पर आरोप था कि उसने डीएम की पत्नी के फेसबुक पोस्ट पर कुछ अश्लील कमेंट किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. डीएम साहब ने खुद थाने में जाकर उसे सजा देने का फैसला किया और उस पर लात-घूसे बरसा दिए. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना डाला और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बड़ी बात ये है कि जब पुलिस स्टेशन के अंदर डीएम और उनकी पत्नी युवक को पीट रहीं थी तो वहां पर पुलिसवाले भी मौजूद थे. आईसी सौम्यजीत राय के सामने डीएम आरोपी पर हाथ उठा रहे थे लेकिन उन्होंने डीएम को रोका नहीं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने डीएम और पुलिसवालों पर सवाल खड़े कर दिए.

जब मीडिया ने डीएम निखिल निर्मल से पूरी घटना पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने ये कहा कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. वहीं उनकी पत्नी नंदिनी ने भी घटना पर कुछ कहने से इनकार कर दिया. वैसे एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ डेमोक्रेटिक राइट्स (एपीडीआर) की जलपाईगुड़ी ब्रांच ने इस मामले पर प्रशासन से जवाब मांगा है.

इस वीडियो से सुर्खियों में आई थीं DM चन्‍द्रकला, सड़क पर लगाई थी इंजीनियर की क्लास  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...