बंगाल चुनावः कोलकाता की सड़कों पर जय श्रीराम और हर हर मोदी, घर घर मोदी का नारा

केवल जय श्रीराम के नारे ही नहीं बल्कि 'हर हर मोदी.. घर घर मोदी' की गूंज भी कोलकाता की सड़कों पर दिखाई दे रही है. ANI

केवल जय श्रीराम के नारे ही नहीं बल्कि 'हर हर मोदी.. घर घर मोदी' की गूंज भी कोलकाता की सड़कों पर दिखाई दे रही है. ANI

West Bengal Assembly Election 2021: सियासी गरिमा के बीच में सत्ता को ललकारने के प्रतीक के तौर पर जय श्रीराम के नारे लगाये जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:45 PM IST
  • Share this:
यतेंद्र शर्मा

नई दिल्ली. चुनाव की तारीख़ों के ऐलान के बाद कोलकाता की सड़कों पर अब भगवा ब्रिगेड जय श्रीराम के नारे के साथ सड़कों पर उतर आया है. अपनी रणनीति के तहत जय श्रीराम के नारे को भगवा ब्रिगेड ने चुनावी सरगर्मियों के बीच में ममता सरकार के ख़िलाफ़ आक्रोश का नारा दे दिया है. इसलिये जहां प. बंगाल में पहले केवल मां दुर्गा के जयकारे लगते थे, वहीं अब सियासी गरिमा के बीच में सत्ता को ललकारने के प्रतीक के तौर पर जय श्रीराम के नारे लगाये जा रहे हैं. और केवल जय श्रीराम के नारे ही नहीं बल्कि 'हर हर मोदी.. घर घर मोदी' की गूंज भी कोलकाता की सड़कों पर दिखाई दे रही है.

चुनावी कैम्पेन की ये रफ़्तार कोलकाता की सड़कों पर अब ज़ोर पकड़ती जा रही है. भगवा ब्रिगेड रोड नये नये तरीक़ों के साथ बीजेपी के चुनावी अभियान को गति दे रही है, वहीं ख़ास रणनीति के तहत ममता दीदी के सामने पीएम मोदी के चेहरे को ही आगे कर रही है. ममता बनर्जी ने अपनी हर रैली और जनसभा में बंगाली बनाम बाहरी और सीएम फेस को लेकर बीजेपी पर खूब तंज कसे हैं, लेकिन बावजूद इसके बीजेपी ने मोदी बनाम ममता की ही रणनीति पर फ़ोकस किया है और इस रणनीति की झलक कोलकाता की सड़कों पर दिखता है.

Youtube Video

मंगलवार को भगवा ब्रिगेड ने जय श्रीराम और हर हर मोदी-घर घर मोदी के नारों के साथ कोलकाता के बाघा जतिन क्रॉसिंग पर कैम्पेन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज