Assembly Banner 2021

विधानसभा चुनावः हावड़ा में ममता बनर्जी के रोड शो में घुसी भैंस, मची अफरा-तफरी

ममता बनर्जी ने शनिवार को हावड़ा में रोड शो किया, लेकिन ये रोड शो एक भैंस के चलते सुर्खियों में आ गया. फाइल फोटो

ममता बनर्जी ने शनिवार को हावड़ा में रोड शो किया, लेकिन ये रोड शो एक भैंस के चलते सुर्खियों में आ गया. फाइल फोटो

West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ भैंस को आने से रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) की लड़ाई अपने चरम पर है. ममता बनर्जी और बीजेपी एक दूसरे के खिलाफ लगातार आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जहां बीजेपी के प्रचार की कमान संभाल रखी है, वही ममता बनर्जी भी टीएमसी के आक्रामक अभियान की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाए हुए हैं. इसी क्रम में ममता बनर्जी ने शनिवार को हावड़ा में रोड शो किया, लेकिन ये रोड शो एक भैंस के चलते सुर्खियों में आ गया.

दरअसल भैंस ममता बनर्जी के रोड शो में घुस गई और टीएमसी नेता के साथ चल रहा हुजूम अचानक भैंस देखकर दहशत में आ गया. लोग इधर उधर भागने लगे. भीड़ के भागने की वजह से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लिहाजा भैंस को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ भैंस को आने से रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी और बहुत देश की मशक्कत के बाद पुलिस ने भैंस को अपने नियंत्रण में लिया.

ममता बनर्जी ने इस रोड शो के जरिए 3 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने की कोशिश की. रोड शो के दौरान शिबपुर, हावड़ा सेंट्रल और हावड़ा नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र को कवर करने की कोशिश की गई.

रोड शो की शुरुआत हावड़ा के इच्छापुर में ममता की अगुवाई में हुई और इस दौरान इस संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज