बंगाल में पीएम मोदी का ममता पर करारा वार, बोले- चुन-चुन कर हिसाब मांगा जाएगा

बंगाल के बारासात में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जबरदस्त हमला बोला. ANI

बंगाल के बारासात में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जबरदस्त हमला बोला. ANI

West Bengal Assembly Election 2021: पीएम मोदी ने कहा, "दीदी के राज्य में हुए हर अत्याचार का पूरा हिसाब लिखकर रखिए, चुन चुन कर हिसाब मांगा जाएगा. पल-पल का हिसाब मांगा जाएगा."

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल के बारासात में सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) पर जबरदस्त हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के किसी भी कोने में चले जाइए गरीब बिकाऊ नहीं होता है. ममता सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, "आपके टोलाबाजों की तरह गरीब दूसरों की कमाई पर नहीं पलता है. दीवार पर लिखा पढ़ लीजिए दीदी, जनता ने आपकी विदाई का मन बना लिया है. दीदी आपको जनता के निर्णय को स्वीकार करना ही पड़ेगा." बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर सीधा हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "जब से चुनाव शुरू हुआ है, दीदी ने कभी नहीं कहा कि ज्यादा से ज्यादा मतदान होना चाहिए. क्या दीदी ने एक बार भी कहा कि सभी वर्ग के लोग लोकतंत्र के इस उत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें." उन्होंने कहा कि दीदी जानती हैं कि इतना ज्यादा मतदान बीजेपी के पक्ष में हो रहा है, इसलिए दीदी नहीं चाहती कि ज्यादा मतदान हो."

'आपके प्यार को ब्याज समेत लौटाऊंगा'

प्रधानमंत्री ने कहा, "टीएमसी सुप्रीमो ने एक बार भी ये नहीं कहा कि जो लोग हिंसा फैलाएंगे, मतदान में बाधा डालने का प्रयास करेंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी? बंगाल की जनता समझ सकती है कि दीदी के इरादे क्या हैं? दीदी जानती हैं कि चुनाव में उनके गुंडे ही हिंसा कर रहे हैं, इसलिए वो हिंसा फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की बात नहीं कर रहीं. दीदी अपने ही लोगों पर जो हिंसा करते हैं, उन पर कार्रवाई कैसे करेगी. ये जो सब कुछ हो रहा है दीदी की नाक के नीचे हो रहा है. पता नहीं इशारा कहां से होता है, कब होता है, कैसे होता है. मैं आपके प्यार को ब्याज समेत लौटाऊंगा."

Youtube Video

'दीदी ओ दीदी'

ममता पर हमला जारी रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी किसी भी तरह से सत्ता में बने रहना चाहती हैं, इसलिए अपने समर्थकों को भड़काना शुरू कर दिया है. वो हिंसा फैलाना चाहती हैं. जैसे पंचायत चुनाव में लोकतंत्र को लूटा था वही साजिश दोबारा कर रही हैं. लेकिन, आपकी हर साजिश का जवाब बंगाल की जनता खुद दे रही है. मैं जब बोलता हूं... दीदी ओ दीदी तो उससे भी उनको गुस्सा आता है, ये बात गुस्सा करने वाली है क्या. मुझे लगता कि बंगाल के कुछ बच्चों ने वॉट्सऐप भेजे हैं. बच्चों वे वीडियो बनाकर रखा है. बच्चे क्या बोलते हैं दीदी ओ दीदी."

'अपना भतीजा ही सबकुछ?'



ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अपने भतीजे के भविष्य को बचाने के लिए, भाइको के भविष्य को बचाने के लिए दीदी ने बंगाल के युवाओं के वर्तमान और भविष्य को दांव पर लगा दिया है. दस साल के शासन में दीदी ने अपने भतीजे को कहां से कहां पहुंचा दिया. बंगाल के युवाओं को कुछ दिया क्या. सिर्फ चाकरी का इंतजार और चाकरी में भ्रष्टाचार. क्या अपना भतीजा ही सब कुछ है.

'पाई-पाई का हिसाब होगा'

पीएम मोदी ने कहा, "दीदी के राज्य में हुए हर अत्याचार का पूरा हिसाब लिखकर रखिए, चुन चुन कर हिसाब मांगा जाएगा. पल-पल का हिसाब मांगा जाएगा. पाई पाई का हिसाब मांगा जाएगा. एक मासूम बिटिया के साथ जो हुआ, उसे हम भूल नहीं सकते हैं."



उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं यहां आईं हर मां, बेटी के सामने दीदी की सरकार की एक और सच्चाई सामने रखना चाहता हूं. बहन-बेटियों के लिए देश भर में फास्ट ट्रैक खोली जा रही है, लेकिन दीदी की सरकार ने इस पर रोक लगा दी है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज