चुनचुरा सीट पर लॉकेट चटर्जी नहीं लहरा पाईं बीजेपी का परचम, टीएमसी के असित मजुदार से हारीं

लॉकेट चटर्जी चुनचुना में मारेंगी बाजी?

लॉकेट चटर्जी चुनचुना में मारेंगी बाजी?

West Bengal Assembly Election 2021: इस विधानसभा चुनाव में लॉकेट चटर्जी को चुनचुरा विधानसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा है. लॉकेट चटर्जी को 98011 वोट मिले जबकि उनको हराने वाले असित मजुमदार को 115802 वोट मिले हैं.

  • Share this:
West Bengal Assembly Election 2021: हुगली से बीजेपी की सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) इस बार विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में बीजेपी (BJP) का परचम लहराने को पूरी तरह तैयार थीं मगर ऐसा नहीं हो सका. लॉकेट चटर्जी को चुनचुरा विधानसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा है. लॉकेट चटर्जी को 98011 वोट मिले जबकि उनको हराने वाले असित मजुमदार को 115802 वोट मिले हैं. राजनेता बनने से पहले लॉकेट चटर्जी बंगाली फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं. फिल्मों में कमाल दिखाने के बाद लॉकेट चटर्जी राजनीति में उतर आईं और तब से उन्हें काफी सफलता हाथ लगी है.

इस विधानसभा चुनाव में लॉकेट चटर्जी का सामना तृणमूल कांग्रेस के असित मजुमदार से है. आज बंगाल चुनाव के लिए वोटों की गितनी शुरू हो गई है और शुरुआती रुझानों में लॉकेट चटर्जी असित से पीछे चल रही हैं. चुनचुरा सीट पर लॉकेट चटर्जी और असित मजुमदार के अलावा बहुजन समाज पार्टी के गौतम मंडल, ऑल इंडिया फॉर्वर्ड ब्लॉक के प्रणब कुमार घोष सोशलिस्ट पार्टी के अजंता सरकार आदि लोग भी चुनावी मैदान में हैं.

Youtube Video


लॉकेट चटर्जी की बात करें तो वो एक्ट्रेस के अलावा क्लासिकल डांसर भी रह चुकी हैं. वो बंगाल बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष रह चुकी हैं उसके बाद उन्हें बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल का महासचिव नियुक्त किया था. लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की मगर साल 2015 में उन्होंने बीजेपी जॉइन कर लिया. साल 2016 में उन्होंने मयूरेश्वर की सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा मगर तृणमूल के अभिजीत रॉय से उनको मात खानी पड़ी. वहीं 2019 में लोकसभा चुनाव में लॉकेट ने तृणमूल कांग्रेस की रत्ना डे को हराकर लोकसभा में एंट्री ली थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज