Assembly Banner 2021

बंगाल चुनाव : बाबुल सुप्रियो ने BJP दफ्तर में शख्स को मारा थप्पड़, Video वायरल होने पर बोले- सिर्फ दिखावा था

बाबुल सुप्रियो (फोटो- @SuPriyoBabul)

बाबुल सुप्रियो (फोटो- @SuPriyoBabul)

West Bengal Assembly Election 2021: इस वीडियो में बाबुल सुप्रियो उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. वहीं ये शख्स उनसे बार-बार कह रहा है कि वो टीवी कैमरों के सामने आने और बाइट्स (इंटरव्यू) देने के बजाय अपने क्षेत्र में प्रचार शुरू करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 5:41 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की टॉलीगंज सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर एक शख्स पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. ये घटना बीजेपी ऑफिस की है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. हालांकि सुप्रियो ने दावा किया है कि उन्होंने किसी को भी थप्पड़ नहीं मारा है, बल्कि वे 'थप्पड़ मारने' का सिर्फ दिखावा कर रहे थे.

यह घटना रविवार को टॉलीगंज निर्वाचन क्षेत्र में रानीकुथी इलाके में स्थित भाजपा दफ्तर की है, जहां केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डोलजात्रा उत्सव में हिस्सा लेने गए थे. सोमवार को वायरल हुए एक वीडियो में गायक और भाजपा नेता कथित रूप से उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. ये शख्स उनसे बार-बार कह रहा है कि वो टीवी कैमरों के सामने आने और बाइट्स (इंटरव्यू) देने के बजाय अपने क्षेत्र में प्रचार शुरू करें.

Youtube Video




सुप्रियो का आरोपों से इनकार
सुप्रियो ने बाद में दावा किया कि उन्होंने 'उसे थप्पड़ नहीं मारा है, बल्कि ऐसे करने का सिर्फ दिखावा किया.' तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि उनकी पार्टी जानना चाहती है कि जिस व्यक्ति को सुप्रियो ने थप्पड़ मारा, वह ‘तृणमूल कांग्रेस का बाहरी व्यक्ति’ था या एक ‘विभीषण’ (भाजपा का ही सदस्य) था.

1 अप्रैल को दूसरे दौर की वोटिंग
बता दें कि बंगाल में इस बार 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं. दूसरे दौर की वोटिंग अब 1 अप्रैल को होगी. पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी(सीईओ) आरिज आफताब ने रविवार को कहा कि 27 मार्च को हुए विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 निर्वाचन क्षेत्रों में 84.63 प्रतिशत मतदान हुआ. छिटपुट घटनाओं को छोड़ कर ज्यादातर जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण रहा. शनिवार को जिन 30 सीटों पर मतदान हुआ, उनमें पुरुलिया जिले में नौ सीटें; बांकुड़ा और झारग्राम में चार-चार, पश्चिम मेदिनीपुर जिले की छह और पूरब मेदिनीपुर की सात सीटें शामिल हैं. (एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज