कांग्रेस ने बंगाल के लिए जारी की स्टार प्रचारकोंं की लिस्ट, G-23 के एक नेता का नाम

कांग्रेस ने स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

कांग्रेस ने स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Congress Releases List of 30 Star Campaigners: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस सूची में G-23 के भी एक नेता का नाम है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 7:36 PM IST
  • Share this:
कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने सोमवार को तीसरे चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. इसमें पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, सचिन पायलट और नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई नाम शामिल हैं. कांग्रेस की इस लिस्‍ट में जी-23 के मनीष तिवारी को भी जगह दी गई है.

कांग्रेस की इस लिस्ट में मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत, कैप्टन अमरिंदर सिंह, भूपेश बघेल, अधीर रंजन चौधरी, बीके हरिप्रसाद, रणदीप सिंह सुरजेवाला, जतिन प्रसाद, सुबोधकांत सहाय, आरपीएन सिंह, अभिजीत मुखर्जी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, अब्दुल मन्नान, इमरान प्रतापगढ़ी, प्रदीप भट्टाचार्य, दीपा दासमुंशी, एएच खान चौधरी, दीपेंद्र हुड्डा, आचार्य प्रमोद कृष्णनम, आलमगीर आलम, बीपी सिंह और जयवीर शेरगिल का नाम शामिल है.

कांग्रेस ने बंगाल के लिए जारी किया घोषणा पत्र

कोलकाता में कांग्रेस के राज्य प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को ही पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र भी जारी किया. इससे पहले बंगाल चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन में शामिल वाम दलों ने शनिवार को अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया था.


गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे. पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होंगे, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज