बंगाल में दिवंगत TMC प्रत्याशी खड़दह सीट पर आगे, यहां जानें कौन हैं कोरोना से जान गंवाने वाले काजल सिन्हा

काजल सिन्हा.

काजल सिन्हा.

West Bengal Assembly Election Result 2021: पश्चिम बंगाल में खड़दह विधानसभा सीट (Khardaha News) से TMC के दिवंगत उम्मीदवार काजल सिन्हा रविवार को आ रहे परिणाम में आगे चल रहे हैं.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election Result 2021) में खड़दह विधानसभा सीट (Khardaha News) से तृणमूल कांग्रेस के दिवंगत उम्मीदवार काजल सिन्हा रविवार को आ रहे परिणाम में आगे चल रहे हैं. बता दें 25 अप्रैल को काजल सिन्हा का निधन हो गया था. वह कोविड संक्रमित थे. इस सीट पर 22 अप्रैल को मतदान हुआ था.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 59 वर्षीय सिन्हा के दो दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें बेलियाघाट आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर दुख जताते हुए इसे स्तब्ध करने वाला बताया था.

Youtube Video


बनर्जी ने किया था ट्वीट
बनर्जी ने ट्वीट किया था, 'बहुत दुखद. स्तब्ध. खड़दह से हमारी पार्टी के उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोविड के कारण निधन हो गया. उन्होंने लोगों की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित किया था. वह तृणमूल कांग्रेस के लंबे समय से प्रतिबद्ध सदस्य थे. हमें उनकी याद आएगी. उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.'

वहीं नेता की पत्नी नंदिता सिन्हा ने खरदाहा पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनके पति काजल सिन्हा 21 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित हुये थे और 25 अप्रैल को उनका निधन हो गया.  नंदिता ने निर्वाचन उपायुक्त सुदीप जैन एवं अन्य अधिकारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 269 एवं 270 तथा 304 के तहत मामला दर्ज किये जाने की मांग की थी.





समाचार लिखे जाने तक पश्चिम बंगाल में टीएमसी 200 सीटों पर आगे है.  रुझानों के अनुसार बीजेपी 207 पर, बीजेपी 81 और कांग्रेस 2  सीटों पर आगे थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज