West Bengal Elections 2021: हुगली में मोदी सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, भाजपा को बताया 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज'

हुगली में एक रैली को संबोधित करतीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी. (ANI/24 Feb 2021)

हुगली में एक रैली को संबोधित करतीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी. (ANI/24 Feb 2021)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल की सभी 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:06 PM IST
  • Share this:

हुगली (प. बंगाल). पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा (BJP) एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाएगी. उन्होंने खुद को विधानसभा चुनावों का गोलकीपर बताया और कहा कि भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी. वो बुधवार को हुगली में एक रैली को संबोधित कर रही थीं.



केंद्र सरकार पर आक्रामक रुख अपनाते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा को 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' बताया. उन्होंने कहा, 'भाजपा हर समय कहती है कि तृणमूल कांग्रेस तोलाबाज है, लेकिन मैं कहती हूं कि भाजपा 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' है.' आगे ममता ने कहा, 'बंगाल पर बंगाल शासन करेगा. बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा. मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे. बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे.'



Youtube Video


ये भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल के मंत्री पर बम हमला मामला, CID के हत्थे चढ़ा एक बांग्लादेशी नागरिक


 इस दौरान ममता ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भी जिक्र किया, जिन्हें हराकर जो बाइडन अमेरिका की सत्ता में आए हैं. उन्होंने कहा, 'पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब किस्मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही है.' गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 विधानसभा सीटों पर अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज