Assembly Banner 2021

नंदीग्राम में जीत के सवाल पर बोले शुभेंदु- नाटक कर रहीं ममता, चुनाव में मिलेगी हार

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी चुनाव में हार रही हैं. (फाइल फोटो)

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी चुनाव में हार रही हैं. (फाइल फोटो)

West Bengal Assembly Elections: शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता ने यहां 2 घंटे तक मतदान ठप रखा.

  • Share this:
नंदीग्राम. पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट (West Bengal's Nandigram) से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) चुनाव में हारेंगी. चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम में भी मतदान जारी है. भाजपा उम्मीदवार अधिकारी ने बोयल मतदान केंद्र का दौरा किया जहां पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले होकर जा चुकी थीं. यहां संवाददाताओं से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी को किसी का भी समर्थन नहीं है. वह चुनाव में हार रही हैं.

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता ने यहां 2 घंटे तक मतदान ठप रखा. नंदीग्राम में लगभग 90% मतदान हुआ है लेकिन इस बूथ पर यह केवल 78% है. यहां शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है. कोई मुद्दा नहीं है. इस क्षेत्र में टीएमसी का कोई कार्यकर्ता नहीं है. वह नाटक कर रही हैं.

Youtube Video




ये भी पढ़ें- 2 फीट के अजीम मंसूरी के सिर सजेगा सेहरा, जानें कौन बनेगी उनकी दुल्हनिया
ममता पर लगाया मतदाताओं पर अपमान करने का आरोप
नंदीग्राम पहुंचे शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी गवर्नर से बात कर सकती हैं क्योंकि वह चुनाव नहीं करवाते हैं लेकिन ममता की आदत नंदीग्राम के मतदाताओं का अपमान करना है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता को एक्सीडेंट के चलते चोट लगी थी लेकिन उन्होंने कहा कि उन पर हमला हुआ है.

अधिकारी ने कहा "उन्होंने आरोप लगाया कि पोलिंग एजेंट को एक बूथ से बाहर कर दिया गया था. लेकिन उन्होंने तब कुछ नहीं कहा जब उनके लोगों ने मीडिया पर पथराव किया और एक को घायल कर दिया. उनका राजनीतिक मैदान खिसक रहा है. उन्होंने जो किया वह अवैध है. उन्होंने दो घंटे के लिए मतदान रोक दिया और नाटक किया. ये आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है."

ये भी पढ़ें- वोटिंग के दिन PM रैली कैसे कर रहे हैं, ऐसा खराब चुनाव कभी नहीं देखा: ममता

ममता बनर्जी ने राज्यपाल को फोन कर की थी शिकायत
बता दें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन कर शिकायत की कि नंदीग्राम के एक पोलिंग बूथ पर सुबह से वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. ममता बनर्जी ने राज्यपाल धनखड़ को फोन कर कहा, "नंदीग्राम के एक बूथ पर सुबह से ही स्थानीय लोगों को मतदान नहीं करने दिया जा रहा है. ममता ने कहा कि सुबह से मैं प्रचार कर रही हूं. अब मैं आपसे अपील कर रही हूं, कृपया इस पर ध्यान दें."

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी का मुकाबला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज