Assembly Banner 2021

Mithun Chakrborty Interview: बीजेपी ज्‍वॉइन करने से चुनाव लड़ने तक के सवाल का मिथुन दा ने दिया जवाब

कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी ज्‍वाइन कर लिया है.

कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी ज्‍वाइन कर लिया है.

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पीएम मोदी (Narendra Modi) की रैली से ठीक पहले कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर बीजेपी ज्‍वाइन कर ली. मिथुन दा ने बीजेपी ज्‍वाइन करने का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 12:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) से ठीक पहले बीजेपी उस समय और भी ताकतवर हो गई, जब बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की रैली से ठीक पहले कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर बीजेपी ज्‍वॉइन कर ली. इस खास मौके पर उन्‍होंने कहा कि वो गरीबों की लड़ाई लड़ना चाहते हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि जब मैं 18 साल का था तब मैंने सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए लड़ूंगा. उन्‍हें समाज में उनका सम्‍मान दिलाकर रहूंगा. उन्‍होंने कहा कि मैंने दुनिया की हर जिल्‍लत झेली है इसलिए उन्‍हें पता है कि गरीबी क्‍या होती है.

मिथुन दा ने बीजेपी ज्‍वाइन करने का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया है. उन्‍होंने कहा कि हर नेता का विरोध करने वाले होते हैं लेकिनप्रधानमंत्री मोदी के सामाजिक कार्यों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इस दौरान उन्‍होंने ममता बनर्जी पर परिवारवादी होने का भी आरोप लगाया है.

उन्‍होंने कहा कि मैं तृणमूल कांग्रेस से जब जुड़ा था तब टीएमसी कुछ और थी लेकिन जब राजनीति में अपना मतलब आगे आ जाए तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता. उन्‍होंने कहा कि उनकी जिंदगी में पहले राज्‍य, इसके बाद राज्‍यवासी और फिर मैं का सिद्धांत आता है.
इसे भी पढ़ें :- कोलकाता में PM मोदी बोले- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार पूरी साफ; 10 खास बातें



'कोबरा' वाले बयान पर मिथुन दा ने दी सफाई
कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड से जनसभा को संबोधित करते हुए मिथुन दा ने कहा था कि मैं पानी वाला सांप नहीं हूं, मै कोबरा हूं. इस बयान के बारे में उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा कि यह उनकी एक फिल्‍म का डायलॉग है. उन्‍होंने कहा कि मेरे इस बयान का मतलब साफ है कि मैं कंप्रोमाइज्ड पॉलिटिक्स नहीं करता, मैं सीधी बात करता हूं. मेरे इस बयान को जनता समझ चुकी है. मिथुन ने कहा, अब वक्त आ गया है, इस पार या उस पार.

इसे भी पढ़ें :- BJP में शामिल होते ही मिथुन चक्रवर्ती बोले- मैं असली कोबरा हूं... डसूंगा तो फोटो बन जाओगे

बंगाल में चुनाव लड़ने के बारे में मिथुन दा ने कही ये बात
मिथुन दा से जब कहा गया कि क्‍या वह इस बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इस पर उन्‍होंने कहा कि पार्टी जैसा कहेगी वह उसी हिसाब से काम करने को तैयार हैं. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी काफी अनुशासित पार्टी है. उनका अपना प्रोटोकॉल है. पार्टी जो कहेगी वही करूंगा. मिथुन ने इशारे-इशारे में कहा कि वो विधानसभा चुनाव लड़ने तैयार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज