West Bengal Election: वर्चुअल रैली में PM मोदी बोले- बंगाल में विकास, सुरक्षा और शांति की ललक, होगा बड़ा परिवर्तन

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, भेदभाव से मुक्त, सद्भाव से युक्त, व्यवस्था के लिए पश्चिम बंगाल वोट दे रहा है. (फोटो साभारः ANI)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, भेदभाव से मुक्त, सद्भाव से युक्त, व्यवस्था के लिए पश्चिम बंगाल वोट दे रहा है. (फोटो साभारः ANI)

West Bengal Assembly Elections 2021: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन चुनावों में शांति, सुरक्षा और विकास की एक ललक बंगाल में देखने को मिल रही है. पश्चिम बंगाल, आज एक ऐसे शासन के लिए लालायित है जहां सरकार का हर विभाग, अपना काम करे, अपना दायित्व निभाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 6:05 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) की वर्चुअल रैली की. पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए सभा की तैयारी की थी, लेकिन परिस्थितिवश मेरा बंगाल आना आज संभव नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के ये चुनाव सिर्फ सत्ता बदलने के लिए नहीं हैं, बल्कि इन चुनावों में मैं एक आकांक्षी, एक आशावादी पश्चिम बंगाल को उभरते देख रहा हूं. लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन चुनावों में शांति, सुरक्षा और विकास की एक ललक बंगाल में देखने को मिल रही है. पश्चिम बंगाल, आज एक ऐसे शासन के लिए लालायित है जहां सरकार का हर विभाग, अपना काम करे, अपना दायित्व निभाए. उन्होंने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोग भेदभाव से मुक्त, सद्भाव से युक्त, व्यवस्था के लिए वोट दे रहे हैं.

बंगाल के हर किसान को मिलेंगे 18 हजार रुपये

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही पीएम किसान सम्मान निधि के तहत पिछले 18 हजार रुपये बंगाल के हर किसान को मिले इसके लिए काम शुरू होगा. उन्होंने कहा कि पीएम आवास योजना के अंतर्गत देश भर में हमारी सरकार द्वारा गरीबों के लिए दो करोड़ से अधिक घर बनवाए गए हैं. बंगाल में भाजपा सरकार बनने के बाद गरीबों के लिए घर निर्माण की गति को बहुत तेजी से बढ़ाया जाएगा.
ये भी पढ़ेंः- 11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना की दूसरी लहर, देश में होंगे 35 लाख एक्टिव केस, IIT वैज्ञानिकों का अनुमान



रैली के दौरान कोरोना वायरस से बचाव की लोगों से अपील करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि टीके के दौरान भी, टीके के बाद भी, मास्क जरूरी है, पूरे चेहरे को मास्क से ढंकना जरूरी है. उन्होंने कहा कि दवाई भी, कड़ाई भी, इस मंत्र को हमें याद रखना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज