अपना शहर चुनें

States

अभिषेक बनर्जी ने BJP नेताओं को बताया गुंडा, बोले- अगर मैं वसूली का दोषी हूं तो सीधे फांसी दो

अभिषेक बनर्जी ने दक्षिणी मिनाजपुर में जनसभा को संबोधित किया. (Photo- Facebook/Abhishek Banerjee)
अभिषेक बनर्जी ने दक्षिणी मिनाजपुर में जनसभा को संबोधित किया. (Photo- Facebook/Abhishek Banerjee)

West Bengal Assembly Elections: ममता बनर्जी ने भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के नेताओं को गुंडा करार दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह जबरन वसूली के किसी भी आरोप में सही पाए जाते हैं उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2021, 6:32 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के सांसद (Trinamool Congress MP) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Trinamool MP Abhishek Banerjee) ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के नेताओं को चुनौती दी कि अगर वह किसी भी जुर्म में दोषी पाते हैं तो उन्हें फांसी पर चढ़ा दें. बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. दक्षिणी मिनाजपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि उन्हें 'भाइयों और तोलेबाज' कहकर बदनाम करने की कोशिश की जाती है लेकिन सीधे उनका नाम नहीं लिया जाता.

अभिषेक बनर्जी वे कहा, "वह रोज मुझ पर हमला करते हैं कि भतीजे को हटाओ. मैं ये बात पहले भी कह चुका हूं और फिर से कह रहा हूं कि अगर मैं जबरन वसूली में शामिल पाया जाता हूं, या किसी मेरे और गलत काम में संलिप्त होने की बात साबित होती है तो ईडी और सीबीआई को भेजने की जरूरत नहीं है."  उन्होंने कहा, "ऐसी परिस्थिति में मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर चढ़ा दें, मैं मौत को गले लगा लूंगा."

ये भी पढ़ें- तेजी से घूम रही धरती, 24 घंटे से भी कम समय में लगा ले रही है चक्कर... हैरत में साइंटिस्ट, क्या होगा असर?



भाजपा नेताओं को बताया गुंडा
अभिषेक बनर्जी ने इस जनसभा में भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष को गुंडा बताया. इतना ही नहीं तृणमूल सांसद ने अमित शाह समेत सभी केंद्रीय नेताओं को बहरा भी कहा. बनर्जी ने कहा कि मेरे खिलाफ केस दर्ज कर मुझे जेल भेजकर दिखाएं, इससे साबित हो जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ.

तृणमूल सांसद ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार बने सात साल हो गए हैं लेकिन देश में कोई बदलाव नहीं आया है. अभिषेक बनर्जी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के लिए भी केंद्र सरकार की आलोचना की.

बता दें पश्चिम बंगाल में आगामी कुछ महीनों में चुनाव होने वाले हैं. इसी को लेकर राज्य में दो प्रमुख पार्टी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी इन चुनावों में 200 सीटें जीतने का दावा कर रही है तो वहीं टीएमसी भाजपा नेताओं को बाहरी करार दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज