लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल : छात्रों को ले जा रही कार नाले में गिरी, 14 छात्र घायल

भाषा
Updated: February 14, 2020, 2:58 PM IST
पश्चिम बंगाल : छात्रों को ले जा रही कार नाले में गिरी, 14 छात्र घायल
प्राथमिक चिकित्सा के बाद 11 छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. फाइल फोटो

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को चिनसूरा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 03 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही थी. इसके बाद ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण कर इनमें से दो बच्चों को कोलकाता ले जाया गया.

  • Share this:
कोलकाता. प्राथमिक स्कूली छात्रों को लेकर जा रही एक कार के हुगली (Hooghly) जिले के कामदेबपुर के पास पानी से भरे एक नाले में गिर जाने से 14 छात्र घायल हो गए. पुलिस (Police) ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो छात्रों को ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से इलाज के लिए कोलकाता (Kolkata) लाया जा रहा है.

चंदननगर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस आयुक्त हुमायूं कबीर ने बताया, 'पहली नजर में यह मामला मोड़ से गुजरते समय तेज गति से वाहन चलाने का प्रतीत होता है.' उन्होंने आगे कहा कि 'पास की पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग बचाव कार्य में शामिल हुए. वहीं प्राथमिक चिकित्सा के बाद 11 छात्रों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को चिनसूरा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 03 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही थी. इसके बाद ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण कर इनमें से दो बच्चों को कोलकाता ले जाया गया. तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) घटनास्थल पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो बच्चों को शहर के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मेरठ: रेप पीड़िता छात्रा का सुसाइड केस पलटा, दो गिरफ्तार

                कोई कानून बचा है, कोर्ट बंद कर दें? SC ने टेलीकॉम कंपनियों को ऐसे लगाई फटकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 2:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर