Home /News /nation /

पश्चिम बंगाल में जांच टीम को रोकने पर चीफ सेक्रेटरी की सफाई, कहा-हम कर रहे मदद

पश्चिम बंगाल में जांच टीम को रोकने पर चीफ सेक्रेटरी की सफाई, कहा-हम कर रहे मदद

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दर्ज कराया था विरोध.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दर्ज कराया था विरोध.

पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी राजीव सिन्हा ने गृह सचिव को पत्र लिखकर कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से लेते हुए केंद्र सरकार के हर आदेश का पालन कर रही है.

    नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच के लिए केंद्र सरकार (Central Governmen) की ओर से भेजी गई जांच टीम को लेकर पिछले दो दिनों से चला आ रहा विवाद आखिरकार थम गया. पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी ने गृह सचिव को पत्र लिखकर आश्वासन दिया है कि प्रदेश सरकार जांच टीम का हर तरह से सहयोग कर रही है. चीफ सेक्रेटरी के इस पत्र पर गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने स्वागत किया है.

    जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी राजीव सिन्हा ने गृह सचिव को पत्र लिखकर कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से लेते हुए केंद्र सरकार के हर आदेश का पालन कर रही है और कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं.



    उन्होंने बताया कि केंद्रीय जांच टीम जो कि कोलकाता और जलपाईगुड़ी आई है, उन्हें पूरी मदद मुहैया करवाई जा रही है. उन्होंने पत्र में लिखा कि केंद्रीय टीम जब पश्चिम बंगाल आई तब उसने प्रदेश सरकार को किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया. प्रदेश सरकार की ओर से पहल कर अब केंद्रीय टीम के साथ बात कर ली गई है और उन्हें हर तरह की सहायता दी जा रही है.

    इसे भी पढ़ें :- डेरेक ओ ब्रायन का केंद्र पर हमला, कहा- कोरोना से नहीं टीएमसी से लड़ रही सरकार

    केंद्रीय गृह सचिव ने जहाई थी नाराजगी
    गौरतलब है कि मंगलवार को गृह मंत्रालय ने आरोप लगाया था कि इंटर-मिनिस्ट्रीयल सेंट्रल टीमों (ICMTs) के साथ पश्चिम बंगाल प्रशासन सहयोग नहीं कर रहा है. केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा को पत्र लिखकर नाराजगी जाहिर की थी कि कोलकाता और जलपाईगुड़ी में जांच के पहुंची केंद्रीय टीम का प्रशासन ने सहयोग नहीं किया और
    टीम के सदस्यों को क्षेत्रों का दौरा करने, स्वास्थ्यकर्मियों से मिलने और जमीनी स्तर को जानने से रोका गया.

    इसे भी पढ़ें :-

    Tags: Corona, Corona Virus, Coronavirus, Mamta Bannerjee, Ministry of Home Affairs, West bengal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर