करुणानिधि के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगी ममता बनर्जी

करुणानिधि के बेटे डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने व्यक्तिगत रूप से ममता और अन्य मुख्यमंत्रियों को समारोह में आमंत्रित किया था.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 7:39 PM IST
करुणानिधि के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगी ममता बनर्जी
डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने व्यक्तिगत रूप से ममता को बुलाया था.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 7:39 PM IST
द्रविण मुनेत्र कड़गम ने पार्टी के मुखपत्र 'मुरासोली' में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी को दिवंगत एम करुणानिधि की मूर्ति का अनावरण करने के लिए आमंत्रित किया था. ममता ने इस आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार ममता 7 अगस्त यानी बुधवार को होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल होंगी.

यह कार्यक्रम करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि के दिन आयोजित कियागया है, जिन्हें कलैग्नार के रूप में जाना जाता है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (आंध्र प्रदेश), के चंद्रशेखर राव (तेलंगाना) और वी नारायणस्वामी (पुदुचेरी) को भी बुलाया गया है.

सूत्रों ने कहा कि करुणानिधि के बेटे डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने व्यक्तिगत रूप से ममता और अन्य मुख्यमंत्रियों को समारोह में आमंत्रित किया था. स्टालिन ने ममता को आमंत्रण कोलकाता भी भेजा.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में इतना सन्नाटा क्यों?

पिछली मूर्ति का सोनिया ने किया था अनावरण

पिछले दिसंबर में, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने डीएमके मुख्यालय में करुणानिधि की प्रतिमा का अनावरण किया था. इस समारोह में स्टालिन ने विपक्ष के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव रखा.

सूत्रों ने कहा कि इस बार, वे इस कार्यक्रम को मुख्यमंत्रियों के पास रखना चाहते थे और ममता के अलावा केवल दक्षिणी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ही अतिथि के रूप में चुना.
Loading...

यह भी पढ़ें: लोगों से ऑनलाइन जुड़ेंगी ममता, बूथ लेवल पर देंगी मजबूती
First published: August 3, 2019, 7:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...