Home /News /nation /

24 घंटे में ममता बनर्जी की पीएम मोदी को दूसरी चिट्ठी, जानें क्या किया आग्रह

24 घंटे में ममता बनर्जी की पीएम मोदी को दूसरी चिट्ठी, जानें क्या किया आग्रह

इससे पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखे खत में गुहार लगाई थी कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कोरोना टीके लगाए जाने चाहिए.

इससे पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखे खत में गुहार लगाई थी कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कोरोना टीके लगाए जाने चाहिए.

West Bengal Latest news in Hindi: अपने खत में ममता बनर्जी ने कहा है, 'राज्य के गुटों को किसी भी शैक्षणिक संस्थान द्वारा किए गए किसी भी अधिनियम के साथ कानून के तहत अधिकार दिया जाता है जो किसी भी कानून का उल्लंघन करता है या राष्ट्रीय सुरक्षा के हित के विपरीत है.'

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली/कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) के मद्देनजर प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. महज 24 घंटे के भीतर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. ममता बनर्जी ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि शिक्षण संस्थानों में एक राष्ट्र-एक विचार थोपने की कोशिश की जा रही है. चिट्ठी में ऑनलाइन इंटरनेशनल सेमिनार पर गाइडलाइंस का विरोध किया गया है.

    अपने खत में ममता बनर्जी ने कहा है, ‘राज्य के गुटों को किसी भी शैक्षणिक संस्थान द्वारा किए गए किसी भी अधिनियम के साथ कानून के तहत अधिकार दिया जाता है जो किसी भी कानून का उल्लंघन करता है या राष्ट्रीय सुरक्षा के हित के विपरीत है.’

    सब कुछ बेच रही है मोदी सरकार
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘पेट्रोल-डीज़ल के दाम लगातार बढ़ रहे है, मोदी सरकार BSNL से लेकर कोयला तक सब कुछ बेच दे रही है. ये जन विरोधी, युवा विरोधी और किसान विरोधी सरकार है. इन्होंने स्टेडियम का नाम भी बदल दिया, ये देश की कई सड़कों का नाम भी बदल देंगे.’

    पहले कोरोना वैक्सीन के लिए लिखा था खत
    इससे पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखे खत में गुहार लगाई थी कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की जनता को कोरोना टीके लगाए जाने चाहिए. इसके लिए पीएम मोदी को पहल करनी चाहिए. बता दें कि कोरोना वायरस देश में फिर से बढ़ने लगा है. इसके साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने जनता से फ्री में कोरोना टीके लगाने का वादा किया था.

    ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘सबसे बड़ा दंगाबाज’ करार देते हुए कहा कि उनकी किस्मत पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी बुरी होगी. हुगली जिले के शाहगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं.

    Tags: Mamta Banerjee, PM Modi, West bengal, West Bengal Assembly Election 2021, West Bengal Congress

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर