रिया चक्रवर्ती के समर्थन में पश्चिम बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में पश्चिम बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पैदल मार्च
कार्यकर्ताओं ने रिया को बंगाल की बेटी बताया. (तस्वीर एएनआई)

कांग्रेस के दार्जिलिंग जिले के अध्यक्ष शंकर मालाकार (Sankar Malakar) ने कहा कि रिया (Rhea Chakraborty) पश्चिम बंगाल की बेटी है और हम उसके लिए न्याय की मांग करते हैं. इससे पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी भी रिया चक्रवर्ती को बंगाली ब्राह्मण बता चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 10:37 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलिगुड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में पैदल जुलूस निकाला है. कांग्रेस के दार्जिलिंग जिले के अध्यक्ष शंकर मालाकार ने कहा कि रिया पश्चिम बंगाल की बेटी है और हम उसके लिए न्याय की मांग करते हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत केस (Sushant Singh Rajput death case) में जांच का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती को बीते सप्ताह नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है.

इससे पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी भी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) द्वारा रिया चक्रवर्ती को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया जाना बेतुका है और उनके पिता न्याय मांगने के हकदार हैं. साथ उन्होंने ये भी कहा कि रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं.


वो भी न्याय मांगने के हकदार हैं
अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करते हुए रिया को बंगाली ब्राह्मण महिला बताया था. उन्होंने लिखा- ‘रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है. रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं. सुशांत राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए. रिया के पिता भी अपनी बच्ची के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं. मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए ठीक नहीं है. सभी के लिए न्याय हमारे संविधान का बुनियादी सार है.’



रिया के समर्थन में कई लोग
रिया चक्रवर्ती के समर्थन में फिल्मी दुनिया के कई लोग सामने आए हैं. जिसमें मुख्यतौर पर तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप और फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स हैं. एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रिया को बीते बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से भायखला जेल ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज