West Bengal Assembly Election 2021: नंदीग्राम में शुवेंदु अधिकारी पर हमला, भाजपा नेता बोले- यह पाकिस्तानियों का काम

शुवेंदु अधिकारी

शुवेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021) में दूसरे चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम (Nandigram) में प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) पर कथित तौर पर हमला किया गया है.

  • Share this:
नंदीग्राम. पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Election 2021)में दूसरे चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम (Nandigram) में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) पर कथित तौर पर हमला किया गया है. शुवेंदु ने अपनी गाड़ी पर हमले का आरोप लगाया है हांलाकि उनको कोई चोट नहीं आई है. मिली जानकारी के अनुसार नंदीग्राम में मतदान के दौरान शुवेंदु एक बथ पर गए थे. जब वह लौट रहे थे तभी उन पर हमला हुआ. इस हमले में शुवेंदु या उनकी गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ है हालांकि मीडिया की कुछ गाड़ियों को नुकसान हुआ है.

खुद पर हमले के बाद अधिकारी ने कहा कि 'यह पाकिस्तानियों का काम है.' अधिकारी ने दावा किया- यह पाकिस्तानियों का काम है. जय बांगला बांग्लादेश का नारा है. उस बूथ पर खास वर्ग के लोग थे जिन्होंने यह किया.'



नंदीग्राम पर सबकी नजर
हमले के बाद बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि देश के किसी भी हिस्सा में ऐसी हिंसा नहीं होती. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाने की साजिश हो रही है. घोष ने दावा किया कि एक खास समुदाय को आगे कर के टीएमसी हिंसा को बढ़ावा दे रही है.

Youtube Video


बता दें सभी की निगाहें नंदीग्राम सीट पर हैं, जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं और उन्हें भाजपा उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी चुनौती दे रहे हैं.इस सीट पर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए धारा 144 लागू है.



1 बजे तक 58 प्रतिशत मतदान

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण में हाई प्रोफाइल नंदीग्राम सीट समेत 30 सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 58 प्रतिशत मतदान हुआ. कुछ इलाकों में झड़पों के कारण स्थिति तनावपूर्ण होने की खबरें हैं. हालांकि सभी निर्वाचन क्षेत्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त हैं. निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी ने बताया, ‘दूसरे चरण में जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, वहां सुबह 1 बजे तक 58 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया.'

अधिकारियों ने बताया कि पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर जिलों में नौ नौ सीटों, बांकुड़ा में आठ और दक्षिण 24 परगना में चार सीटों पर कोविड 19 नियमों का सख्ती से पालन करते हुए मतदान चल रहा है. इन 30 सीटों पर 75 लाख से अधिक मतदाता 191 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. मतदान शाम साढ़े छह बजे समाप्त होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज