Assembly Banner 2021

TMC सांसद ने सबके सामने खींचा महिला MLA का गाल, BJP MP ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना

लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया ये वीडियो. (pic- Locket Chatterjee twitter)

लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया ये वीडियो. (pic- Locket Chatterjee twitter)

West Bengal Election 2021: लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर लिखा है, 'टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है, यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा महिला विधायक हैं, जो टिकट न मिलने के कारण निराश थीं. शर्म आनी चाहिए.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) को कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में बयानबाजी समेत कुछ वीडियो को लेकर नेता एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है. बंगाल से बीजेपी (BJP) की सांसद लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके तृणमूल कांग्रेस और उसके सांसद कल्‍याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) पर जमकर निशाना साधा है. इस वीडियो में टीएमसी सांसद सबके सामने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पार्टी की एक महिला विधायक के गाल खींचते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो कब का है, यह स्‍पष्‍ट नहीं है. लेकिन लॉकेट चटर्जी का दावा है कि इसमें नजर आ रहे शख्‍स टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी हैं. लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर लिखा है, 'टीएमसी महिलाओं को सशक्त बना रही है, यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा महिला विधायक हैं, जो टिकट न मिलने के कारण निराश थीं. शर्म आनी चाहिए.'







Youtube Video

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी तृणमूल कांग्रेस को लेकर हमलावर हो गई है. बीजेपी ने इस संबंध में कहा है कि पश्चिम बंगाल में महिला अपराधों मसलन रेप, छेड़खानी जैसी घटनाओं में पिछले 10 साल में कुछ भी कमी नहीं आई है. यहां तक कि राज्‍य की ममता सरकार ने प्रदेश में होने वाले महिला अपराधों के आंकड़े भी एनसीआरबी को नहीं दिए हैं. इसके कारण विस्‍तृत रिपोर्ट भी नहीं तैयार हो पाई है.

वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार 50 महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारा है. हाल ही में कोलकाता में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने महिला सुरक्षा और महंगाई को लेकर रैली भी की है. इसमें बड़ी संख्‍या में उनके साथ महिलाएं दिखी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज