Assembly Banner 2021

फैन ले रहा था सेल्फी, जया बच्चन ने गुस्से में दे दिया धक्का, देखें वीडियो

जया बच्‍चन ने रोड शो में सेल्‍फी ले रहे एक फैन को धक्‍का दे दिया. (फोटो साभार- ट्विटर वायरल वीडियो)

जया बच्‍चन ने रोड शो में सेल्‍फी ले रहे एक फैन को धक्‍का दे दिया. (फोटो साभार- ट्विटर वायरल वीडियो)

West Bengal Assembly Election 2021: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जया बच्‍चन टीएमसी के बैनर तले रोड शो करती दिख रही हैं. उसी दौरान एक शख्‍स उनकी गाड़ी पर चढ़कर उनके और टीएमसी के प्रत्‍याशी के साथ सेल्‍फी लेने की कोशिश करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 11:09 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के रण में फिल्‍मी हस्तियों की झलक खूब देखने को मिल रही है. लगभग सभी पार्टियों की स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में सितारों की धूम है. अभी हाल में ही सपा संसद और अभिनेत्री जया बच्‍चन बंगाल में ममता बनर्जी के लिए वोट मांगने आई थीं. जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जया बच्‍चन टीएमसी के बैनर तले रोड शो करती दिख रही हैं. उसी दौरान एक शख्‍स उनकी गाड़ी पर चढ़कर उनके और टीएमसी के प्रत्‍याशी के साथ सेल्‍फी लेने की कोशिश करता है. जिसपर जया बच्‍चन अपना आपा खो देती हैं और उस शख्‍स को धक्‍का दे देती हैं. हालांकि न्‍यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसा कहा जा रहा है कि जया बच्‍चन पिछले कई दिनों से टीएमसी के लिए बंगाल में चुनाव प्रचार कर रही हैं. टीएमसी के कई प्रत्‍याशियों के समर्थन में वह रोड शो कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हावड़ा का बताया जा रहा है, जिसमें जया बच्‍चन ने एक टीएमसी प्रत्‍याशी के लिए रोड शो किया था.





बता दें कि जया बच्चन ने दक्षिण कोलकाता की टॉलीगंज विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रत्याशी और पश्चिम बंगाल के मंत्री अनूप बिस्वास के लिए भी सोमवार को रोड शो किया था. इस दौरान बच्चन एक जीप पर सवार थी और उन्होंने समाजवादी पार्टी की लाल टोपी और मास्क लगाया हुआ था तथा वह लोगों की ओर हाथ हिला रही थी. रोड शो कुडघाट के सहपारा इलाके से शुरू हुआ और यह निर्वाचन क्षेत्र के रानीकुठी, बंदसद्रोणी और नकताला होते हुए निकला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज