बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की व्हीलचेयर वाले वीडियो पर संबित पात्रा का तंज- बेचारा पैर कितने दर्द में है

पिछल साल मई में आए अम्फान तूफान में राहत सामग्री बांटने में अनियमिता के आरोपों में राज्य सरकार घिर गई थी.

पिछल साल मई में आए अम्फान तूफान में राहत सामग्री बांटने में अनियमिता के आरोपों में राज्य सरकार घिर गई थी.

West Bengal assembly Election 2021: ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. 55 सकेंड के इस वीडियो में दीदी व्हीलचेयर पर बैठी हैं. सामने टेबल है और व्हीलचेयर पर बैठकर ममता बनर्जी अपने चोटिल पैर को तेजी से हिला रही हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली.  पश्चिम बंगाल के चुनाव (West Bengal assembly Election) में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banejee) की पैर में लगी चोट लगातार सुर्खियों में है. उनकी पैर में प्लास्टर चढ़ा है और वो व्हीलचेयर पर बैठकर लगातार रैलियां कर रही हैं. इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनकी चोट पर तंज कसा है. पात्रा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ममता का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बेचारा पैर... हिल-हिलकर बता रहा है.. वह कितने दर्द में है.

बता दें कि ममता बनर्जी का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही हैं. 55 सकेंड के इस वीडियो में दीदी व्हीलचेयर पर बैठी हैं. सामने टेबल है और व्हीलचेयर पर बैठ कर ममता बनर्जी अपने चोटिल पैर को तेजी से हिला रही हैं. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि बनर्जी अपने दूसरे पैर को चोटिल पांव के ऊपर रख देती हैं. हालांकि ऐसा करते हुए वो किसी तरह की तकलीफ में नहीं दिखाई दे रही हैं. कहा जा रहा है कि ये वीडियो नंदीग्राम का है.



कब लगी थी चोट?
ममता बनर्जी 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रचार करने के दौरान नंदीग्राम में चोटिल हो गई थीं. उनके बायें पैर, सिर और छाती में चोट लगी थी. उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें 12 मार्च को छुट्टी मिली थी.

ये भी पढ़ें:-पेट की त्वचा से तैयार किया जीभ, 8 घंटे की सर्जरी के बाद मरीज को मिला नया जीवन

चोट पर राजनीति



तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया था कि ये ‘उनकी जान लेने का भाजपा का षड्यंत्र था.’ हालांकि, चुनाव आयोग ने इससे इनकार किया था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस नेता पर कोई हमला हुआ था. चुनाव आयोग ने यह बात आयोग के दो विशेष चुनाव पर्यवेक्षकों और राज्य सरकार द्वारा भेजी गई रिपोर्टों की समीक्षा के बाद कही थी. आयोग ने कहा कि बनर्जी को चोट उनके सुरक्षा प्रभारी की चूक के कारण लगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज