Assembly Banner 2021

हावड़ा की रैली में PM मोदी बोले, "दीदी, ओ दीदी... आपने बंगाल की जनता का दिल तोड़ा"

 हावड़ा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी मतदाताओं पर पैसा लेने और वोट बेचने का आरोप लगाती हैं. फाइल फोटो

हावड़ा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी मतदाताओं पर पैसा लेने और वोट बेचने का आरोप लगाती हैं. फाइल फोटो

West Bengal Election 2021: प्रधानमंत्री ने कहा, "दीदी, ओ दीदी... बंगाल की जनता ने आप पर भरोसा जताया और आपने उनका विश्वास तोड़ा. आपने बंगाल के लोगों का दिल तोड़ा है."

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election 2021) में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि 2 मई के बाद तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) टूट जाएगी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के साथ दीदी ने जो किया है, वो सच सबके सामने आ गया है. यही कारण है कि दीदी सबको धमका रही हैं. पीएम ने कहा कि दीदी कहती हैं कि 'हम देख लेंगे', बीजेपी कहती हैं 'हम सेवा करेंगे.' पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी विनम्रतापूर्वक लोगों की सेवा करने का मौका चाहती है.

हावड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि स्थिति ऐसी हो गई है कि दीदी की पार्टी को मतदान बूथ पर पोलिंग एजेंट ढूंढ़ने से भी नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने कहा, "कुछ दिनों पहले, दीदी ने चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों पर पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगाया था. अब दीदी ने स्वीकार कर लिया है कि उनके पोलिंग एजेंट्स ने उनके खिलाफ विद्रोह कर दिया है."

Youtube Video




प्रधानमंत्री ने कहा, "दीदी, ओ दीदी... बंगाल की जनता ने आप पर भरोसा जताया और आपने उनका विश्वास तोड़ा. आपने बंगाल के लोगों का दिल तोड़ा है." हावड़ा की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी मतदाताओं पर पैसा लेने और वोट बेचने का आरोप लगाती हैं. क्या आपने ऐसा किया? क्या ये आप मतदाताओं का अपमान नहीं है. विधानसभा चुनाव में आप इसका जवाब जरूर देना.

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि टीएमसी सिंडिकेट का टेप पूरे देश में चर्चा का विषय है कि कैसे एक नए शहर से कंस्ट्रक्शन सिंडिकेट पैदा हो जाता है. पूरे देश ने सुना और जाना है कि कैसे "भाईपो सर्विस टैक्स" ने हावड़ा सहित पूरे बंगाल में लोगों की जिंदगी खराब कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज