Assembly Banner 2021

West Bengal Election 2021: शुभेंदु अधिकारी बोले- TMC सत्‍ता में आई तो बंगाल कश्‍मीर बन जाएगा, उमर अब्दुल्ला ने कसा तंज

शुभेदु अधिकारी ने बोला टीएमसी पर हमला. (File pic)

शुभेदु अधिकारी ने बोला टीएमसी पर हमला. (File pic)

West Bengal Election 2021: बीजेपी ने ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को पूर्वी मिदनापुर की नंदीग्राम सीट से मैदान में उतारा है, जहां से मुख्यमंत्री भी ताल ठोक रही हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal Election 2021) में विधानसभा चुनाव के कुछ दिन पहले ही सभी नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस बीच बीजेपी नेता और नंदीग्राम से प्रत्‍याशी शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि अगर टीएमसी राज्‍य में वापस सत्‍ता में आती है तो पश्चिम बंगाल कश्‍मीर बन जाएगा.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने जनसंघ संस्‍थापक श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि अगर श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी नहीं होते तो यह देश बांग्‍लादेश की तरह एक इस्‍लामिक राष्‍ट्र हो सकता था. हम सब लोग बांग्‍लादेश में रह रहे होते.

वहीं अधिकारी के इस बयान पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कटाक्ष किया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'लेकिन आप बीजेपी वालों के मुताबिक, कश्मीर तो अगस्त 2019 के बाद स्वर्ग बन चुका है, तो पश्चिम बंगाल के कश्मीर बनने में समस्या क्या है? खैर, बंगाली लोग कश्मीर को खूब प्यार करते हैं और बड़ी संख्या में यहां घूमने आते हैं. तो हम आपके इस बेवकूफी वाली टिप्पणी के लिए माफ करते हैं.'



ममता बनर्जी के कभी खास रहे शुभेंदु अधिकारी चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में गए हैं. इससे पहले भी वह टीएमसी पर निशाना साध चुके हैं. उन्‍होंने 14 फरवरी को आरोप लगाया था कि टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती है. उन्‍होंने कहा कि 'खेला होबे' नारा चार साल पहले बांग्‍लादेश के नारायणगंज के सांसद शमीम उस्‍मान ने दिया था. अब टीएमसी बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती है. इसलिए उसने 'जय बांग्‍ला' का नारा इंपोर्ट किया है. हम लोगों क नारा 'जय श्रीराम' और 'भारत माता की जय' है.
बीजेपी नेता शुभेंदू अधिकारी ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट पर 'बाहरी' करार देते हुए दावा किया कि वह बनर्जी को करारी शिकस्त देने को लेकर 200 फीसदी आश्वस्त हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी कोलकाता की भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ने से बच रही हैं.

बीजेपी ने ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को पूर्वी मिदनापुर की नंदीग्राम सीट से मैदान में उतारा है, जहां से मुख्यमंत्री भी ताल ठोक रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज