Assembly Banner 2021

टीएमसी के लिए टॉलीगंज में प्रचार करेंगी जया बच्चन, बाबुल सुप्रियो बोले- मेरे खिलाफ नहीं बोलेंगी

जया बच्चन के टॉलीगंज चुनाव प्रचार में पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा,

जया बच्चन के टॉलीगंज चुनाव प्रचार में पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा, "मैं पश्चिम बंगाल में उनका स्वागत करताा हूं." ANI

West Bengal Election 2021: जया टीएमसी नेता और टॉलीगंज से उम्मीदवार अरूप विश्वास के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. टॉलीगंज से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो को चुनावी मैदान में उतारा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के पत्र लिखकर विपक्षी पार्टियों से विधानसभा चुनाव में साथ देने की अपील के बाद समाजवादी पार्टी की नेता, सांसद और पूर्व अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी तृणमूल कांग्रेस का प्रचार करने के लिए बंगाल पहुंच चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्चन 5 अप्रैल से 8 अप्रैल तक टीएमसी उम्मीदवारों के लिए बंगाल में प्रचार करती रहेंगी. सोमवार को जया टीएमसी नेता और टॉलीगंज से उम्मीदवार अरूप विश्वास के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. टॉलीगंज से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो को चुनावी मैदान में उतारा है.

जया बच्चन के टॉलीगंज चुनाव प्रचार में पहुंचने पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा, "मैं पश्चिम बंगाल में उनका स्वागत करताा हूं. मैं पारिवारिक रिश्तों की बात नहीं करूंगा, लेकिन वो मुझे अच्छी तरह जानती हैं. वो बीजेपी के खिलाफ बोलेंगी, लेकिन मेरे खिलाफ वो कुछ नहीं कहेंगी." जया बच्चन टॉलीगंज में सोमवार की शाम को पांच बजे से साढ़े 6 बजे के बीच एक सभा और रोड शो भी करेंगी, जिसमें वो तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगी.

वहीं बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने जया बच्चन के टीएमसी के लिए प्रचार करने पर कहा, "प्रजातंत्र है, सबको अधिकार है. उत्तर प्रदेश से वो आती हैं, जहां का मैं चुनाव प्रभारी था, वहां तो उनके (जया बच्चन) दर्शन नहीं हुए. उनका भी स्वागत है."



Youtube Video

विवादों में रहे बाबुल सुप्रियो
बता दें कि पश्चिम बंगाल की टॉलीगंज सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कोलकाता में पार्टी दफ्तर में एक व्यक्ति को कथित रूप से थप्पड़ मारकर विवाद उत्पन्न कर दिया. पिछले हफ्ते वायरल हुए एक वीडियो में गायक एवं भाजपा नेता कथित रूप से उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, जो उनसे बार-बार कह रहा है कि टीवी कैमरों के सामने आने और बाइट्स (साक्षात्कार) देने के बजाय क्षेत्र में गंभीर प्रचार शुरू करें.

सुप्रियो ने बाद में दावा किया कि उन्होंने ‘‘उसे थप्पड़ नहीं मारा है, बल्कि ऐसे करने का सिर्फ दिखावा किया.’’ कथित घटना बीते रविवार को टॉलीगंज निर्वाचन क्षेत्र में रानीकुथी इलाके में स्थित भाजपा दफ्तर की है, जहां केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डोलजत्रा उत्सव में हिस्सा लेने गए थे.

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि उनकी पार्टी जानना चाहती है कि जिस व्यक्ति को सुप्रियो ने थप्पड़ मारा, वह ‘तृणमूल कांग्रेस का बाहरी व्यक्ति’ था या एक ‘विभीषण’ (भाजपा का ही सदस्य) था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज