Assembly Banner 2021

सुवेंदु अधिकारी का ममता पर हमला, बोले- 'बेगम' बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देंगी

सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है.

West Bengal Assembly Election: सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि 'बेगम' ममता बनर्जी तुष्टीकरण करते-करते पश्चिम बंगाल को 'मिनी पाकिस्तान' बना देंगी. ममता बनर्जी को ईद मुबारक कहने की आदत है. इसलिए आज उन्‍होंने होली की बधाई की जगह आपको 'होली मुबारक' कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 9:47 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के दूसरे फेज की नंदीग्राम विधानसभा सीट पर सभी की नजरें हैं. इस सीट पर ममता बनर्जी और टीएमसी से बीजेपी में आए सुवेंदु अधिकारी के बीच कड़ी टक्‍कर है. मतदान से पहले दोनों नेताओं में जुबानी जंग जारी है. इसी के तहत सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को ममता बनर्जी पर अल्पसंख्यक वोटों के लिए तुष्टिकरण का आरोप लगाया.

सुवेंदु अधिकारी ने कहा, ''बेगम' ममता बनर्जी तुष्टीकरण करते-करते पश्चिम बंगाल को 'मिनी पाकिस्तान' बना देंगी. इससे पहले, ममता बनर्जी ने सुवेंदु पर निशाना साधते हुए कहा था, 'उन्होंने मुझ पर हमला किया. नंदीग्राम के किसी व्यक्ति ने मुझ पर हमला नहीं किया. लेकिन आप यूपी, बिहार से गुंडे लाए.'

सुवेंदु अधिकारी ने कहा क‍ि ममता बनर्जी को ईद मुबारक कहने की आदत है. इसलिए आज उन्‍होंने होली की बधाई की जगह आपको 'होली मुबारक' कहा. उन्‍होंने कहा कि अगर आप बेगम को वोट देंगे तो वह बंगाल को मिनी पाकिस्‍तान बना देंगी. उन्‍होंने कहा कि बेगम अचानक डर गई हैं. अब मंदिरों में जाने लगीं क्‍योंकि उन्‍हें इस चुनाव में हार का डर सता रहा है.



ये भी पढ़ें: West Bengal Elections 2021: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में व्हीलचेयर पर किया 8 किलोमीटर का रोडशो
ये भी पढ़ें: नंदीग्राम में ममता बनर्जी बोलीं- मैं रॉयल बंगाल टाइगर, UP बिहार के गुंडों ने मुझ पर किया हमला

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में किया रोडशो
ममता बनर्जी ने आज सुबह नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया जहां वह अपने पूर्व सहयोगी और अब भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. पूरबा मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया. इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं.

रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए. वह बाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह गुरुवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी. दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम पांच बजे खत्म होगा. भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज