Assembly Banner 2021

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: BJP चीफ दिलीप घोष के काफिले पर हमला, गाड़ी पर पथराव; TMC पर आरोप

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला. (ANI Tweet/7 April 2021)

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला. (ANI Tweet/7 April 2021)

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में हो रहे हैं, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.

  • Share this:
कोलकता. पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के सीतलकुची इलाके में बुधवार को भाजपा सांसद सह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ है. इस दौरान कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस कर्मियों ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया है. बाद में पुलिस के बीच बचाव के बाद उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

दूसरी ओर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में 63 से 68 सीटें जीतने को लेकर आशवस्त है. राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 91 पर मतदान पूर्ण हो चुका है और पांच चरण के चुनाव अभी और होने हैं.

शाह ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी का अनुमान है कि वह चुनाव के पहले तीन चरणों में 63 से 68 सीट जरूर जीतेगी और तृणमूल कांग्रेस, वामपंथियों और कांग्रेस पर बड़ी बढ़त बनाएगी.” हावड़ा जिले में भाजपा के स्थानीय समर्थक के सामान्य से घर पर दोपहर का भोजन करने के बाद शाह ने संवाददाताओं से कहा कि भगवा पार्टी शेष चरणों में भी बढ़त हासिल करेगी और 200 सीट जीतने के लक्ष्य को पार करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज