• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • West Bengal Elections: लॉकेट चटर्जी का आरोप- TMC वर्कर्स ने मुझ पर फेंका केमिकल वाला रंग

West Bengal Elections: लॉकेट चटर्जी का आरोप- TMC वर्कर्स ने मुझ पर फेंका केमिकल वाला रंग

लॉकेट चटर्जी ने लगाए रंग फेंकने के आरोप. (Pic- ANI)

लॉकेट चटर्जी ने लगाए रंग फेंकने के आरोप. (Pic- ANI)

West Bengal Elections 2021: लॉकेट चटर्जी का कहना है कि शनिवार को उनके ऊपर कुछ लोगों ने खतरनाक केमिकल से बना हुआ रंग फेंका है. यह रंग उनके चेहरे पर फेंका गया है.

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal Elections) में पहले चरण का मतदान 27 मार्च को संपन्‍न हुआ है. चुनाव आयोग के अनुसार इस दौरान राज्‍य में करीब 79.79 फीसदी मतदान हुआ. इस बीच कई जगह छिटपुट हिंसा की भी खबरें आई हैं. वहीं बीजेपी और टीएमसी के बीच की तकरार लगातार बनी हुई है. बीजेपी महिला नेता लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) भी ताजा घटनाक्रम के तहत टीएमसी समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    लॉकेट चटर्जी का कहना है कि शनिवार को उनके ऊपर कुछ लोगों ने खतरनाक केमिकल से बना हुआ रंग फेंका है. यह रंग उनके चेहरे पर फेंका गया है. उनका कहना है कि उन पर रंग फेंके जाने के तुरंत बाद जब उन्‍होंने पीछे देखा तो 3 से 4 लोग वहां खड़े थे. वे टीएमसी का चुनाव चिह्न लगाए थे. उन्‍हीं ने मेरे साथ ऐसा किया है.

    बता दें कि चुनाव आयोग ने शनिवार को बताया कि पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान में 79.79 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. पश्चिम बंगाल में 30 सीटों पर मतदान हुआ. चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में 10,288 ईवीएम (बैटल यूनिट और कंट्रोल यूनिट) और इतनी ही संख्या में वीवीपैट मशीनों का उपयोग हुआ.

    पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि राज्य में शनिवार को विधानभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान दो निर्वाचन क्षेत्रों में हुई हिंसक घटनाओं में कथित रूप से शामिल कम से कम 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज