पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: हुगली में भाजपा समर्थक की पत्नी की हत्या, तृणमूल कांग्रेस पर हमले का आरोप

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

West Bengal Elections 2021: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘महिला ने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया. इसके बाद हमलावरों ने महिला की पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.’’

  • Share this:

गोघाट (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले एक भाजपा समर्थक की पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी गई. पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में बताया. पुलिस ने बताया कि घटना राजनीतिक रूप से संवेदनशील जिले के गोघाट इलाके में सोमवार रात करीब 11 बजे घटी.

उन्होंने बताया कि माधवी अदक उस वक्त घायल हो गईं जब कुछ लोग उनके घर में घुस आये और उनके पति पर हमला करने लगे. अदक के परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है. हालांकि सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘महिला ने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया. इसके बाद हमलावरों ने महिला की पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गये.’’

Youtube Video

भाजपा ने घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि जांच जारी है और घटना में शामिल लोगों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज