जेपी नड्डा ने बंगाल चुनाव को बताया अभूतपूर्व और अनोखा, भाषा के इस्तेमाल पर ममता बनर्जी को घेरा

कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेपी नड्डा. (ANI Twitter/26 April 2021)

कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेपी नड्डा. (ANI Twitter/26 April 2021)

West Bengal Elections 2021: राज्य में 29 अप्रैल को आखिरी चरण के चुनाव के तहत मतदान होना है. दो मई को मतों की गिनती की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 6:40 PM IST
  • Share this:

कोलकाता. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयानों को लेकर उनपर निशाना साधा और कहा कि राज्य की जनता ने उनके बयानों को सिरे से खारिज कर दिया है. इसके साथ ही नड्डा ने विपरीत परिस्थियों में भी काम करने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया.



कोलकाता में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेपी नड्डा ने कहा, 'ये चुनाव अभूतपूर्व और अनोखा है, जहां भाजपा ने चुनाव और प्रचार में उच्च कोटि की परिपक्वता दिखाई है और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के उकसावे के बावजूद भाजपा ने दृढ़ता के साथ चुनाव लड़ा. तृणमूल ने बहुत निम्न स्तर का चुनाव प्रचार किया है.' राज्य में 29 अप्रैल को आखिरी चरण के चुनाव के तहत मतदान होना है. दो मई को मतों की गिनती की जाएगी.



ममता पर प्रहार करते हुए नड्डा ने कहा, 'ममता जी ने जिस भाषा का प्रयोग किया वो बंगाल की भाषा है क्या? इस चुनाव में उन्होंने प्रधानमंत्री जी को क्या शब्द नहीं बोले, जिन शब्दों का प्रयोग उन्होंने किया हम नहीं कर सकते. उन्होंने जो बयान दिए उसे बंगाल की जनता ने सिरे से नकार दिया.' तृणमूल नेताओं के बयानों को लेकर भी जेपी नड्डा ने ममता को घेरा और कहा, 'बंगाल चुनाव में किस तरीके से तृणमूल ने दलितों के खिलाफ अपशब्द बोलें और बड़े दुख की बात है कि ममता जी ने एक भी शब्द खंडन में नहीं कहा और उनके जितने भी सहयोगी दल हैं उन्होंने भी इसकी निंदा नहीं की.'



Youtube Video

नड्डा ने बंगाल चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रदेश की जनता को बधाई दिया और विषम हालात में भाजपा के लिए अनुकूल माहौल बनाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, 'मैं बंगाल की प्रबुद्ध जनता को मत प्रयोग करने के लिए धन्यवाद और बधाई देता हूं. बंगाल की जनता ने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने मत का प्रयोग किया है और भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी जिन्होंने विपरीत परिस्थियों के कारण भी बंगाल की जनता का आशीर्वाद लेने में सफल हुए, उन सभी कार्यकर्ताओं को मैं धन्यवाद देता हूं.'


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज