Assembly Banner 2021

तेजस्‍वी यादव ने ममता बनर्जी को दिया समर्थन, कहा- किसी भी कीमत में BJP को रोकना ही प्राथमिकता

तेजस्‍वी यादव ने दिया समर्थन. (File pic)

तेजस्‍वी यादव ने दिया समर्थन. (File pic)

West Bengal Elections 2021: ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि जेल में बंद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव उनके पिता जैसे हैं. उन्‍हें जेल में प्रताडि़त किया जा रहा है. अगर तेजस्‍वी लड़ रहे हैं तो मैं भी लड़ रही हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) में गठबंधन की अटकलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से मुलाकात की. उन्‍होंने इस दौरान बंगाल चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया है. तेजस्‍वी यादव ने बिहार के लोगों से बंगाल चुनाव में ममता का साथ देने की अपील की. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता बीजेपी को किसी भी कीमत पर रोकने की है.

कालीघाट में ममता बनर्जी से उनके आवास में मुलाकात के बाद तेजस्‍वी यादव ने कहा, 'जहां भी जरूरत होगी हम ममत बनर्जी को पूरा समर्थन करेंगे. बीजेपी को किसी भी कीमत पर रोकना ही हमाारी प्राथमिकता है. हम देश को उन लोगों से बचाना चाहता हैं, जो इसे बर्बाद करने में जुटे हैं.'

Youtube Video




तेजस्‍वी यादव ने कहा, 'हम देश की संस्‍कृति, विरासत, भाषा और साहित्‍य को बचाने के लिए जो भी जरूरत होगी वो करेंगे. यह सिर्फ बंगाल के लिए ही नहीं है. यह पूरे देश के लिए है. यह हमारा संविधान और लोकतंत्र है.' इसके बाद तेजस्‍वी यादव को समर्थन के लिए धन्‍यवाद देते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'तेजस्‍वी ने बिहार में काफी अच्‍छा किया है. बिहार में बीजेपी ने धोखेबाजी की और उन्‍हें जीतने से रोक दिया. आरजेडी को धोखे से हराया गया है.'

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि जेल में बंद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव उनके पिता जैसे हैं. उन्‍हें जेल में प्रताडि़त किया जा रहा है. अगर तेजस्‍वी लड़ रहे हैं तो मैं भी लड़ रही हूं. अगर मैं लड़ रही हूं तो तेजस्‍वी लड़ रहे हैं. बीजेपी बिहार में नहीं रहने वाली है और ना ही बंगाल में वो जीतने वाली है.' उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग को बीजेपी से प्रभावित नहीं होना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज