Assembly Banner 2021

West Bengal Elections: TMC ने तीसरी बार घोषणा पत्र जारी करने का कार्यक्रम टाला

टीएमसी ने टाला कार्यक्रम. (File pic)

टीएमसी ने टाला कार्यक्रम. (File pic)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का रविवार शाम को अपने कालीघाट स्थित आवास पर पार्टी का घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम था.

  • Share this:
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) के लिए घोषणा पत्र जारी करने के कार्यक्रम को रविवार को तीसरी बार टाल दिया. हालांकि, कार्यक्रम स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया गया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का रविवार शाम को अपने कालीघाट स्थित आवास पर पार्टी का घोषणापत्र जारी करने का कार्यक्रम था.

वरिष्ठ तृणमूल नेता ने कहा, ‘घोषणा पत्र जारी करने के कार्यक्रम को कुछ समय के लिए स्थगित किया गया है. इसे जल्द जारी किया जाएगा.’ उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस ने घोषणा की थी कि वह नौ मार्च को घोषणा पत्र जारी करेगी लेकिन कोलकाता में आग की घटना और नौ लोगों की मौत के बाद पार्टी ने इस कार्यक्रम को 11 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया.

राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी ने 10 मार्च को पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम में चुनाव अभियान के दौरान मुख्यमंत्री बनर्जी पर हुए कथित हमले की पृष्ठभूमि में गत बृहस्पतिवार को भी घोषणा पत्र जारी नहीं किया. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पांच मार्च को पार्टी के 291 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा के लिए आठ चरणों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरुआत 27 मार्च से होगी. चुनाव के नतीजे दो मई को आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज