Assembly Banner 2021

West Bengal Election 2021: TMC नेता की धमकी- हमको वोट नहीं दिया तो नहीं मिलेगा बिजली-पानी

तपन दासगुप्‍ता ने दिया विवादित बयान. (File pic)

तपन दासगुप्‍ता ने दिया विवादित बयान. (File pic)

West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल के सप्‍तग्राम से टीएमसी उम्‍मीदवार तपन दासगुप्‍ता ने यह बातें शनिवार को हुगली में आयोजित एक जनसभा में कहीं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 (West Bengal election 2021) में अब कुछ ही दिन का समय बचा है. वैसे भी राज्‍य में चुनावी हिंसा को लेकर पहले से ही आशंका जताई जा चुकी है. अब नेताओं पर भी मतदाताओं को धमकाने वाले बयान देने के आरोप लग रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता और राज्‍य सरकार में कृषि मंत्री तपन दासगुप्‍ता (Tapan Dasgupta) ने ऐसा ही एक विवादित और कथित रूप से धमकी भरा बयान दिया है. उन्‍होंने मतदाताओं से कहा है कि अगर वे उन्‍हें वोट नहीं देंगे तो लोगों को बिजली और पानी से वंचित रहना होगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बंगाल के सप्‍तग्राम से टीएमसी उम्‍मीदवार तपन दासगुप्‍ता ने यह बातें शनिवार को हुगली में आयोजित एक जनसभा में कहीं. उन्‍होंने इस दौरान साफतौर पर कहा कि जिस इलाके के लोग उन्‍हें वोट नहीं देंगे, वहां भविष्‍य में बिजली और पानी सप्‍लाई नहीं किया जाएगा. उन्‍हें यह तक भी कहते सुना गया कि फिर मतदाताओं को ये सेवाएं पाने के लिए बीजेपी के पास जाना होगा.

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, जब किसी नेता ने मतदाताओं को धमकाया है. इससे पहले भी टीएमसी के ही विधायक हमीदुल रहमान भी ऐसा ही कह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्‍होंने हाल ही में दिनाजपुर में एक जनसभा में कहा था कि विश्वासघाती लोगों से चुनाव के बाद निपटा जाएगा. उन्‍होंने कहा था जो पार्टी को वोट नहीं करेंगे उन्‍हें विश्‍वासघाती समझा जाएगा.

हमीदुल रहमान के इस बयान के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने साफ कहा था कि ममता बनर्जी के लोग आग से खेल रहे हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज