बंगाल चुनाव 2021: गुस्से में नजर आईं TMC सांसद नुसरत जहां, BJP ने कसा तंज- 'ममता नंदीग्राम हार रही हैं'

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां. (पीटीआई फाइल फोटो)

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां. (पीटीआई फाइल फोटो)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे, जिसमें से 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 7:25 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत गुस्से में आपा खोते दिख रही हैं, जिस पर भाजपा (BJP) ने निशाना साधा है. वीडियो उस वक्त का जब नुसरत पश्चिम बंगाल (West Bengal Assembly Elections) में एक रोड शो कर रही थीं. इसी दौरान चुनाव प्रचार के बाद उन्हें गुस्से में देखा गया, जिसे लेकर भाजपा उन्हें घेर रही है. इस वीडियो में सांसद को गुस्से में यह कहते सुना जा सकता है, 'मैं एक घंटे से ज्यादा वक्त से चुनाव प्रचार कर रही हूं. मैं यह मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं करती.'

इस वीडियो में अभिनेत्री से तृणमूल नेता बनीं नुसरत एक गाड़ी पर दिखाई दे रही हैं, जहां एक व्यक्ति उन्हें मुख्य सड़क के आने तक ऊपर जाने के लिए कहता है. वह नुसरत से कहता है, 'मेन रोड पास में ही है, यहां से सिर्फ आधा किलोमीटर की दूरी पर.' लेकिन नुसरत उसकी बात को सुनने से इनकार कर देती हैं और गाड़ी से नीचे उतर जाती हैं.

इस 25 सेकेंड के वीडियो को बंगाल भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से #MamataLosingNandigram के साथ पोस्ट किया है. हालांकि वीडियो किस तारीख की है, यह अब तक जाहिर नहीं हो सका है.


तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही दलों ने नंदीग्राम में अपने स्टार चुनाव प्रचारक खड़े किए हैं. इस बार के बंगाल चुनाव में नंदीग्राम सीट (Nandigram Seat) सबसे खास है क्योंकि यहां से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) खड़ी हैं और उन्हें टक्कर दे रहे हैं टीएमसी से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari).

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) आठ चरणों में होंगे, जिसमें से 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया है. अब एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को चुनाव होंगे, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज