Assembly Banner 2021

West Bengal Elections: BJP समर्थक के घर पर हमला, बूढ़ी मां से मारपीट, TMC पर आरोप

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप. (File pic)

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप. (File pic)

West Bengal Elections: यह भी आरोप लगाया गया है कि टीएमसी समर्थकों ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर रखे सामान के साथ ही वहां रखी एक मोटरसाइकिल को भी तोड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 2:50 PM IST
  • Share this:
आशिका
आसनसोल. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections 2021) की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. इस बीच राज्‍य में हिंसक घटनाएं भी सामने आ रही हैं. आसनसोल के चेलिडंगा इलाके में सोमवार को दीवार लेखन को लेकर बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) समर्थकों के बीच हुए विवाद और हाथापाई की घटना के बाद अब बीजेपी समर्थक के घर पर हमला हुआ है. घर पर हमला करने और तोड़फोड़ करने का आरोप टीएमसी समर्थकों पर लगाया गया है.

यह भी आरोप लगाया गया है कि टीएमसी समर्थकों ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर रखे सामान के साथ ही वहां रखी एक मोटरसाइकिल को भी तोड़ा. आरोप हैं कि टीएमसी समर्थकों ने बीजेपी समर्थक की 80 साल की मां की पिटाई भी की है.

इस हमले को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने भी टीएमसी पर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'आसनसोल में बीजेपी समर्थक की 80 साल की बुजुर्ग मां पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है. क्‍योंकि वह इलाके में बीजेपी के दीवार लेखन अभियान को बढ़ा रहे थे.'





घटना के बाद मंगलवार को आसनसोल उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कृष्णेन्दू मुखर्जी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी वर्कर्स ने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं टीएमसी नेता अभिजीत घटक ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

वहीं हमले को लेकर बीजेपी समर्थक की घायल मां तारामुनि दुबे ने कहा, 'वो लोग बोल रहे हैं कि यहां अब रहने नहीं देंगे. पता नहीं मैंने या मेरे बेटों ने क्या किया है. टीएमसी के लड़कों ने ही तोड़फोड़ की है, टुकाई, सिंटू और पिंटू व कुछ अन्‍य लड़कों ने हमला किया है. मुझे भी मारा है, मेरा हाथ नहीं उठ पा रहा है. मेरा हाथ पकड़ कर बाहर खींच कर ले गए थे. रात में काफी डर लग रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज