वर्चुअल रैली में ममता पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- लोगों को धमका रहे हैं TMC कार्यकर्ता

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया खास निर्देश. फाइल फोटो

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया खास निर्देश. फाइल फोटो

West Bengal Assembly Elections: जेपी नड्डा ने कहा, 'दीदी ने हार मान ली है इसलिए गुस्से के साथ-साथ वो अपने अंदर का उबाल निकाल रही हैं. टीएमसी के कार्यकर्ता अपना आपा खो बैठे हैं वो लोग हर तरह से लोगों को धमकाने का काम कर रहे हैं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 7:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के सातवें और आठवें चरण के लिए वर्चुअल प्रचार किया जा रहा है. रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने काशीपुर बेलगछिया की जनता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया.

इस वर्चुअली सभा में नड्डा ने ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की सरकार को जमकर घेरा. जेपी नड्डा ने कहा, 'दीदी ने हार मान ली है इसलिए गुस्से के साथ-साथ वो अपने अंदर का उबाल निकाल रही हैं. टीएमसी के कार्यकर्ता अपना आपा खो बैठे हैं वो लोग हर तरह से लोगों को धमकाने का काम कर रहे हैं.'

संक्रमण काल में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही हैं ममता

राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ममता इस संक्रमण काल में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रही हैं, प्रदेश की मुख्यमंत्री होने के बावजूद भी बोलती हैं कि वैक्सीन की कमी है. ममता जी अगर वैक्सीन की कमी है तो हर दिन आपके वैक्सीन के आंकड़े कैसे बढ़ते जा रहे हैं.
ममता को नहीं है मां, माटी, मानुष की चिंता

उन्होंने कहा, आज ममता बनर्जी कहती हैं कि कोरोना वायरस की देखरेख ठीक ढंग से नहीं हो रही है. जब प्रधानमंत्री कोरोना को लेकर बैठक बुलाते हैं तो आप वहां उपस्थित क्यों नहीं होतीं, क्या आपका अहंकार आपको रोकता है? मुझे बड़े दुख के साथ कहना पड़ता है कि ममता जी की सरकार मां, माटी, मानुष के नाम पर आई थी लेकिन ममता जी ने मां, माटी, मानुष की चिंता नहीं की.

ये भी पढ़ेंः- वैक्सीन की अलग-अलग कीमतों पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस बोलीं- सरकार ने मुनाफाखोरी की इजाजत दी है





TMC राज में नहीं है कोई कानून व्यवस्था

उन्होंने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के राज में बंगाल में कानून व्यवस्था नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि ‘असल स्थिति पर पर्दा डालने के लिए’ ममता बनर्जी ने राज्य के अपराध के आंकडों का ब्योरा राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) को भेजना बंद कर दिया है. उन्होंने दावा किया कि बलात्कार सहित महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में बंगाल शीर्ष पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज