अपना शहर चुनें

States

रैली में पत्थरबाजी पर बोले शुभेंदु अधिकारी- इस तरह के हथकंडे काम नहीं आएंगे

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी (Photo-ANI)
भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी (Photo-ANI)

Stone Pelting in BJP Rally: कोलकाता में सोमवार को आयोजित भाजपा की रैली में पथराव की घटना सामने आई. इसे लेकर हाल ही में टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि जनता हमारे साथ है और वह बदलाव चाहती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 7:06 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भाजपा की रैली में कार्यकर्ताओं पर किए गए पथराव को लेकर शुभेंदु अधिकारी (BJP Leader Suvendu Adhikari) ने कहा है कि इस तरह के हथकंडे काम नहीं करेंगे. बता दें सोमवार को कोलकाता में आयोजित की गई भाजपा की रैली में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं पर पत्थरबाजी की गई. इस रैली में शुभेंदु के अलावा केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष (Bengal BJP Chief Dilip Ghosh) के अलावा बंगाल बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल थे.

पथराव की घटना पर अधिकारी ने कहा, "इस रैली के लिए पुलिस की अनुमति ली गई थी, लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने पत्थरबाजी की. इस तरह के हथकंडे काम नहीं करेंगे लेकिन पश्चिम बंगाल के लोग हमारे साथ हैं और वह बदलाव चाहते हैं." बता दें शुभेंदु अधिकारी कुछ दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. अधिकारी ने आगे कहा, 'मिनी पाकिस्तान' के लड़के और कोलकाता निगम प्रशासन से जुड़े लोग पत्थर फेंक रहे थे. यह देखने लायक था कि किस तरह से हमारे लड़कों ने उनका पीछा किया. इसने हमें याद दिलाया कि मोदी जी क्या कहते हैं- घुस के मारा.'

ये भी पढ़ें- बंगाल: ममता बनर्जी का शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान



गौरतलब है कि रासबिहारी एवेन्यू और चारू बाजार इलाके के पास सोमवार को रोडशो कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस का झंडा लिए हुए कुछ बदमाशों द्वारा पथराव के बाद दक्षिण कोलकाता में तनाव व्याप्त हो गया. टॉलीगंज ट्राम डिपो से शुरू हुए रोड शो को रासबिहारी एवेन्यू तक जाना था.
भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल
पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में रैली के चारू बाजार की तरफ बढ़ने के दौरान कुछ बदमाशों ने पथराव किया जिससे भगवा पार्टी के कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले से खफा भाजपा कार्यकर्ताओं ने बदमाशों का पीछा किया जिसके बाद वे पास की गलियों में भाग गए.

इसके बाद भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुछ मोटरसाइकिलों और इलाके की कुछ दुकानों में तोड़फोड़ की. हालात पर नियंत्रण के लिए पुलिस की भारी टुकड़ी वहां भेजी गयी है. राज्य के मंत्री अरूप बिस्वास भी वहां पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज