West Bengal Elections: हाकिम के CISF और BJP के खिलाफ कथित टिप्पणी वाले वीडियो से विवाद

फिरहाद हाकिम का वीडियो हो रहा वायरल. (File pic)

फिरहाद हाकिम का वीडियो हो रहा वायरल. (File pic)

West Bengal Elections: इस क्लिप में हाकिम कोलकाता के दक्षिण पश्चिमी हिस्से में एक रोड शो के दौरान भाजपा और सीआईएसएफ के खिलाफ चुनाव समाप्त होने के बाद कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मंत्री एवं कोलकाता के पूर्व महापौर फरहाद हाकिम (Firhad Hakim) का कथित तौर पर एक वीडियो सार्वजनिक हुआ है जिसमें वह केन्द्रीय बलों और भाजपा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से विवाद पैदा हो गया है.

इस वीडियो क्लिप की प्रामाणिकता की अभी पुष्टि नहीं हुई है. इस क्लिप में हाकिम कोलकाता के दक्षिण पश्चिमी हिस्से में एक रोड शो के दौरान भाजपा और सीआईएसएफ के खिलाफ चुनाव समाप्त होने के बाद कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं.

Youtube Video


वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने इसे ट्विटर पर साझा किया और लिखा,‘‘ अगर ममता बनर्जी लगातार अपने कार्यकर्ताओं को केन्द्रीय अर्ध सैनिक बलों के खिलाफ हिंसा के लिए भड़का रही हैं,तो उनके लोग पीछे कैसे रहेंगे.’’
भाजपा के नेताओं के एक दल ने मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज अफताब के कार्यालय जा कर हाकिम के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया. सीईओ कार्यालय को सौंपे गए एक पत्र में भाजपा ने कहा कि हाकिम का बयान चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है और मतदाताओं को प्रभावित करने का प्रयास है.



आफताब के कार्यालय गए दल के मुखिया स्वप्न दासगुप्ता ने संवाददाताओं से कहा,‘‘ ममता बनर्जी मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ मंत्री एक राजनीतिक दल और हमारी रक्षा करने वाले केन्द्रीय अर्ध सैन्य बलों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं. हम मुख्य चुनाव अधिकारी से अनुरोध करते हैं कि वह दिल्ली में आयोग के समक्ष यह मामला उठाएं और हाकिम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें.’’ इस बीच हाकिम ने आरोप लगाया कि भाजपा उनकी छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज