लाइव टीवी
Elec-widget

पश्चिम बंगाल : पूर्व वाममोर्चा मंत्री क्षिति गोस्वामी का निधन

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 1:03 PM IST
पश्चिम बंगाल : पूर्व वाममोर्चा मंत्री क्षिति गोस्वामी का निधन
पश्चिम बंगाल : पूर्व वाममोर्चा मंत्री क्षिति गोस्वामी का निधन

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मंत्री क्षिति गोस्वामी (Kshiti Goswami) फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित थे और उन्हें इसी संबंध में चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गोस्वामी ने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 1:03 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. रेवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मंत्री क्षिति गोस्वामी (Kshiti Goswami) का चेन्नई (Chennai) के एक निजी अस्पताल में रविवार सुबह निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. वह 77 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और बेटी हैं.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उम्र संबंधी बीमारियों के अलावा गोस्वामी फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित थे और उन्हें इसी संबंध में चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गोस्वामी ने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. गोस्वामी 80 दशक के अंतिम समय से लेकर 2011 तक यानी दो दशक तक पीडब्ल्यूडी मंत्री भी रहे. वह 2012 से कुछ वर्षों तक आरएसपी के राज्य सचिव भी रहे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैशल जोशी नहीं रहे
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी का 91 साल की उम्र में निधन हो गया. रविवार को सुबह 11.24 मिनट पर भोपाल में एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वे करीब तीन वर्ष से बीमार चल रहे थे. बता दें कि कैलाश जोशी वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे और भोपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. कैलाश जोशी के निधन से मध्य प्रदेश में शोक की लहर छा गई है. भोपाल में मौजूद बीजेपी के वरिष्ठ नेता यह खबर मिलने के बाद अस्पताल पहुंच गए. उनकी पार्थिव देह को भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...