Assembly Banner 2021

हिंदी बोलने वाले नेताओं से TMC का व्यवहार बर्दाश्त के काबिल नहींः दिनेश बजाज


दिनेश बजाज, पिछले 20 साल से ममता बनर्जी के साथ थे, लेकिन इस चुनाव में उन्होंने बीजेपी का साथ देने का फैसला किया है. ANI

दिनेश बजाज, पिछले 20 साल से ममता बनर्जी के साथ थे, लेकिन इस चुनाव में उन्होंने बीजेपी का साथ देने का फैसला किया है. ANI

West Bengal Assembly Election 2021: दिनेश बजाज ने कहा, "मैंने पार्टी में हिंदी बोलने वाले नेताओं के साथ बर्ताव देखा और कहा कि अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते."

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के पूर्व नेताओं का पाला बदलना जारी है. ताजा नाम दिनेश बजाज (Dinesh Bajaj) का है, जिन्होंने शनिवार को राज्यपाल जगदीप धनकड़ के साथ मुलाकात की. इससे पहले दिनेश बजाज ने कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस पुराने नेताओं को मौका देना चाहती है, तो उन्हें पुराने नेताओं को नहीं भूलना चाहिए, साथ ही टीएमसी में हिंदी बोलने वाले नेताओं के साथ होने वाला व्यवहार... कैसे उन्हें बाहरी माना जा सकता है और इसे कैसे बर्दाश्त किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मैंने बीजेपी के शीर्ष नेताओं से बात की है और वे बताएंगे कि मुझे आगे क्या करना है.

दिनेश बजाज ने कहा, "मैंने पार्टी में हिंदी बोलने वाले नेताओं के साथ बर्ताव देखा और कहा कि अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते. ये मायने नहीं रखता कि मुझे बीजेपी से टिकट मिलता है या नहीं, लेकिन मैंने टीएमसी छोड़ने का फैसला किया है. मैंने 20 साल तक ममता दीदी का साथ दिया, लेकिन मुझे लगा कि चुनाव लड़ने के बारे में मेरे नाम पर कोई विचार नहीं हो रहा है."

इससे पहले शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी का दामन थामा. दिनेश त्रिवेदी बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस से नाराज चल रहे टीएमसी के कई दिग्‍गज नेताओं ने बीजेपी में शामिल होकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया है.



खबर है कि अब बीजेपी, पश्चिम बंगाल के कई बड़े चेहरों को भी चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली से लेकर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती तक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.
हाल ही में पॉपुलर बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनके साथ तकरीबन आधा दर्जन अन्य कलाकार भी शामिल हुए. इनमें वेटरन एक्टर पापिया अधिकारी भी शामिल हैं. दासगुप्ता के बीजेपी जॉइन करने के ठीक एक दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे.

इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी जॉइन करने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज