Home /News /nation /

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में हुए भर्ती

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में हुए भर्ती

राज्यपाल धनखड़ को पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे. (फोटो साभार- ट्विटर)

राज्यपाल धनखड़ को पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे. (फोटो साभार- ट्विटर)

डॉक्टरों की एक टीम ने शनिवार को राज्यपाल धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) उनका ब्लड सैंपल (Blood Sample) लिया था जिसमें उनके मलेरिया से पीड़ित होने की बात सामने आई थी. अब उन्हें सोमवार दोपहर को एम्स में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) की तबियत बिगड़ने की खबर सामने आई है. उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( All India Institute of Medical Science ) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार राज्यपाल धनखड़ मलेरिया पॉजिटिव (Malaria Positive) पाए गए हैं. मलेरिया रिपोर्ट आने के उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. उन्हें प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें कई दिनों से बुखार आ रहा था और वह शुक्रवार को ही इलाज के लिए दिल्ली पहुंच गए थे.

    डॉक्टरों की एक टीम ने शनिवार को उनका ब्लड सैंपल लिया था जिसमें उनके मलेरिया से पीड़ित होने की बात सामने आई थी. अब उन्हें सोमवार दोपहर को एम्स में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

    यह भी पढ़ें- BSF का अधिकार बढ़ाने के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएगी पंजाब की चन्नी सरकार

    यह भी पढ़ें- क्रूज ड्रग्स मामला: राउत ने महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश का लगाया आरोप

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल धनखड़ को पिछले कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे और जब उन्हें आराम नहीं मिला तो वह इलाज के लिए शुक्रवार को दिल्ली पुहंचे. डॉक्टरों ने जब उनका ब्लड टेस्ट किया तो वह मलेरिया पॉजिटिव पाए गए. उनके अस्पताल में खबर लगते ही कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. बता दें कि पश्चिम बंगाल के गर्वनर बनने से पहले धनखड़ राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे.

    Tags: Jagdeep Dhankhar, Malaria, West bengal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर