अपना शहर चुनें

States

राज्यपाल का ममता पर निशाना, कहा- राज्य सुलग रहा और कुछ लोग तुच्छ राजनीति कर रहे

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

जगदीप धनखड़ ने कहा, राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था मुझसे देखी नहीं जाती है. मैंने इस संबंध में कई बार राज्य सरकार को रिमाइंडर भी भेजा है लेकिन किसी के ऊपर कोई असर नहीं हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच पिछले काफी समय से खींचतान चली आ रही है. भारतीय संविधान के रचयिता भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. राज्यपाल ने इस खास मौके पर कहा कि उन्हें इस बात का खेद है कि राज्य सरकार संविधान के रास्ते से भटक गई है.

भीमराव आंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा, मैं इस बात को लेकर काफी व्यथित और दुखी रहता हूं कि राज्य सरकार संविधान के रास्ते से काफी दूर हो गई है. उन्होंने कहा कि राज्य आए दिन होने वाली घटनाओं के बाद से सुलग रहा है और वे लोग तुच्छ राजनीति करने में लगे हुए हैं.

जगदीप धनखड़ ने कहा, राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था मुझसे देखी नहीं जाती है. मैंने इस संबंध में कई बार राज्य सरकार को रिमाइंडर भी भेजा है लेकिन किसी के ऊपर कोई असर नहीं हो रहा है. मुझे यह कहने में बहुत अधिक जोर लगाना पड़ेगा कि राज्य सरकार संवैधानिक रूप से काम कर रही है.
इसे भी पढ़ें -: BJP नेता ने की शर्मनाक हरकत, ममता बनर्जी के लिए किया इस शब्‍द का इस्‍तेमाल



धनखड़ ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वे लोग संविधान में लिखी बात और उसकी आत्मा को समझेंगे और सही रास्ते पर आएंगे. मुझे इस बात का विश्वास है कि वे संविधान को पहली प्राथमिकता पर रखेंगे और मुझे हद से बाहर जाने के लिए मजबूर नहीं करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज