होम /न्यूज /राष्ट्र /

बंगाल: लोकल ट्रेन में घोड़े के साथ किया सफर, फोटो वायरल, जांच के दिए गए आदेश

बंगाल: लोकल ट्रेन में घोड़े के साथ किया सफर, फोटो वायरल, जांच के दिए गए आदेश

 कहा जा रहा है कि ये घोड़ा बंगाल के बरुईपुर में एक दौड़ में हिस्सा लेकर लौट रहा था. (फोटो- ट्विटर)

कहा जा रहा है कि ये घोड़ा बंगाल के बरुईपुर में एक दौड़ में हिस्सा लेकर लौट रहा था. (फोटो- ट्विटर)

Horse Travel in Local Train: लोकल ट्रेन के अंदर घोड़े की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल की हैं और सियालदाह डायमंड हारबर डाउन लोकल ट्रेन की हैं.

कोलकाता. आमतौर पर किसी भी सार्वजनिक वाहन में पैसेंजर को पालतू जानवर को साथ लेकर चढ़ने की इजाजत नहीं होती है. फ्लाइट में अपने साथ अगर आप अपने किसी पेट्स को लेकर जाना चाहते हैं तो फिर आपको इसके लिए स्पेशल परमिशन लेनी पड़ती है. लेकिन उसमें भी सिर्फ छोटे पालतू जानवारों के साथ ही किसी को यात्रा की इजाजत दी जाती है. लेकिन अगर आपसे ये हम ये कहें कि किसी शख्स ने अपने घोड़े के साथ ट्रेन में सफर (Horse Travel in Local Train) किया, तो क्या आप यकीन करेंगे. शायद नहीं. लेकिन ये सच है. एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों बंगाल से आई है. ट्रेन में घोड़े के सवार होने की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

सबसे पहले इस तस्वीर को आप ध्यान से देखिए. ट्रेन में खचाखच भीड़ है. बड़ी मुश्किल से लोगों को खड़े होने की जगह मिली है. इसी भीड़ में एक घोड़ा भी खड़ा है. घोड़े का मालिक रस्सी को अपने हाथ से पकड़ कर खड़ा है. घोड़े के नज़दीक खड़े कुछ लोगों ने घोड़े के ऊपर अपने हाथ रख दिए हैं. भीड़ में कई लोग इस घोड़े को देख कर हैरान हैं.

ट्रेन में घोड़ा

कहां से आ रहा था घोड़ा?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तस्वीर सियालदह-डायमंड हार्बर डाउन लोकल ट्रेन की है. कहा जा रहा है कि ये घोड़ा बंगाल के बरुईपुर में एक दौड़ में हिस्सा लेकर लौट रहा था. हालांकि यात्रियों ने इस लंबे-चौड़े घोड़े के साथ ट्रेन में चढ़ने वाले व्यक्ति पर आपत्ति जताई, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार को दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर इलाके में घुड़दौड़ थी. इस घोड़े के मालिक ने उस प्रतियोगिता में भाग लिया था. उसके बाद वो अपने घोड़े को लेकर दक्षिण दुर्गापुर स्टेशन आ गया.

जांच के आदेश
पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता ने माना है कि उन्हें भी ऐसी फोटो मिली है, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि वास्तव में ऐसा कुछ हुआ है या नहीं. फिलहाल जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Tags: Horse, Local train

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर