• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • विपक्ष का चेहरा बनेंगी? ममता बोलीं- मैं राजनीतिक ज्योतिषी नहीं, पर पूरे देश में 'खेला होबे'

विपक्ष का चेहरा बनेंगी? ममता बोलीं- मैं राजनीतिक ज्योतिषी नहीं, पर पूरे देश में 'खेला होबे'

ममता बनर्जी  (फ़ाइल फोटो)

ममता बनर्जी (फ़ाइल फोटो)

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि इस वक्त देश में आपातकाल से भी ज्यादा गंभीर हालात हैं. विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम राजनीतिक पार्टियों पर निर्भर करता है, अगर कोई लीड करता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. इन दिनों दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पेगासस मामले पर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. बुधवार को ममता बनर्जी ने दावा किया कि उनका फोन हैक किया गया है. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ‘मेरा फोन हैक किया गया, अभिषेक और पीके का भी फोन हैक किया गया है. अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है.’ ममता बनर्जी ने आगे कहा, ‘हमने जिन लोगों को त्रिपुरा भेजा, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया. पेगासस एक खतरनाक वायरस है, जिसके जरिए हमारी सुरक्षा को खतरे में डाला जा रहा है.’

    इस दौरान ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि इस वक्त देश में आपातकाल से भी ज्यादा गंभीर हालात हैं. विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम राजनीतिक पार्टियों पर निर्भर करता है, अगर कोई लीड करता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

    क्या विपक्ष का चेहरा बनेंगी ममता?
    क्या चुनावों में ममता बनर्जी विपक्ष का चेहरा होंगी? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरे सभी विपक्षी नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं. सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी. लालू यादव से भी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं. मैं कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी.’ ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम ‘सच्चा दिन’ देखना चाहते हैं, बहुत दिन ‘अच्छे दिन’ का इंतज़ार कर लिया है.

    इसके साथ ही उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी से देश की टक्कर होगी. लोकतंत्र को बचाने के लिए चेहरे आ जाएंगे. मैं बनारस, मथुरा, वृंदावन जाऊंगी. ये मेरा देश है. गुजरात से आकर मोदी इनसाइडर हो गए तो मैं आउटसाइडर कैसे हो गई?” उन्होंने कहा, ‘जगनमोहन रेड्डी, चंद्रबाबू नायडू और नवीन पटनायक सबसे मेरे अच्छे रिश्ते हैं. आज साथ नहीं हैं, लेकिन कल तो आ सकते हैं. अर्थव्यवस्था और जीडीपी की हालत खराब है. गैस, डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं. लोगों की जिंदगी मुश्किल है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज