लाइव टीवी

BJP नेता ने कहा था-गाय के दूध में होता है सोना, गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा शख्स

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 4:12 PM IST
BJP नेता ने कहा था-गाय के दूध में होता है सोना, गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा शख्स
मनाप्पुरम फाइनेंस की शाखा में गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुंचा शख्स

शख्स ने कहा, ‘मेरे पास 20 गाय (Cow) हैं और मेरा पूरा परिवार इन्हीं गायों पर आश्रित है. अगर मुझे गोल्ड लोन (Gold Loan) मिलता है तो मैं अपना कारोबार बढ़ा सकूंगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 4:12 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां बीजेपी नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) के एक बयान के बाद एक शख्स अपनी दो गायों (Cow) को लेकर मनाप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की ब्रांच में गोल्ड लोन (Gold Loan) लेने पहुंच गया. शख्स ने कहा कि उसने सुना है कि गाय के दूध (Milk) में सोना होता है. इसलिए वह गोल्ड लोन लेने आया है. शख्स की ये बात सुनकर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी चौंक गए.

घटना हुगली जिले के दानकुनी इलाके की है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में इस व्यक्ति ने कहा, ‘मेरे पास 20 गाय (Cow) हैं और मेरा पूरा परिवार इन्हीं गायों पर आश्रित है. अगर मुझे लोन (Gold Loan) मिलता है तो मैं अपना कारोबार बढ़ा सकूंगा. मैंने सुना है कि गाय के दूध (Milk) में सोना होता है इसलिए मैं यहां लोन लेने आया हूं.’

नीतीश शेखावत नाम के यूजर ने इस शख्स की तस्वीर ट्वीट की है.


क्या कहा था बीजेपी सांसद ने

दरअसल, बर्दवान में गोपाल अष्टमी के कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दिलीप घोष ने कहा था, ‘भारतीय नस्ल की देसी गायों में एक खासियत होती है. इनके दूध में सोना मिला होता है, यही कारण है कि इनका दूध सुनहरे रंग (हल्का पीला) का होता है.’ उन्होंने यह भी कहा कि इस दूध में इतना कुछ होता है कि एक व्यक्ति सिर्फ इसके उपयोग से स्वस्थ जीवन बिता सकता है.

लोग कर रहे हैं गोल्ड लोन के लिए संपर्क
देशी और विदेशी गाय की तुलना करते हुए घोष ने यह भी कहा कि कौन सी गाय को मां कहना चाहिए और कौन सी को आंटी. उन्होंने कहा कि केवल देशी गाय ही हमारी मां हैं, जबकि विदेशी गाय आंटी की तरह होती हैं. गरलगाछा ग्राम पंचायत के प्रधान के मुताबिक, घोष के इस बयान के बाद कई लोग फाइनेंस कंपनियों से गोल्ड लोन के लिए संपर्क कर चुके हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें- 

जेल से बाहर आते ही हनीप्रीत ने किए ये तीन काम, किले में बदला डेरा सच्चा सौदा
जब नेहरू ने नोबल विजेता सीवी रमन के लिए खास पद बनवाया
सुप्रीम कोर्ट ने कोयंबटूर रेप-मर्डर केस के दोषी की फांसी की सजा बरकरार रखी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...