बंगालः टीएमसी MP सुनील मंडल करेंगे 'घर वापसी'? बोले- बीजेपी नेतृत्व 'बाहरी', दिल से नहीं अपनाया

टीएमसी के टिकट पर सांसद चुने गए मंडल ने कहा कि शुवेन्दु ने मुझसे किया कोई भी वादा नहीं निभाया. ANI

West Bengal Assembly polls: बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को बाहरी बताते हुए मंडल ने सवालिया अंदाज में कहा, "क्या आपको लगता है कि जो लोग बाहर से आए हैं, उनके लिए बंगाल की जनता के दिलोदिमाग को जीत पाना संभव है."

  • Share this:
    कोलकाता. बंगाल बीजेपी में सब ठीक नहीं है! और इसका संकेत टीएमसी छोड़कर बीजेपी में गए नेताओं के बयान से मिल रहा है. नया नाम टीएमसी के सांसद सुनील मंडल का है, जिन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. सुनील मंडल ने मंगलवार को कहा कि वे बीजेपी में सहज नहीं महसूस कर रहे हैं. मंडल ने कहा, "जो लोग टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे, वे भगवा पार्टी में सहज नहीं हैं. पार्टी ने उन्हें दिल से नहीं अपनाया है. बीजेपी के कुछ लोगों को लगता है कि पार्टी में आए नए लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता."

    बीजेपी नेतृत्व 'बाहरी': मंडल
    यही नहीं, मंडल ने नंदीग्राम से बीजेपी विधायक शुभेन्दु अधिकारी पर निशाना साधा. अधिकारी विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी में चले गए थे और अमित शाह की उपस्थिति में एक विशाल जनसभा में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे. मंडल ने कहा कि "शुभेन्दु ने मुझसे किया एक भी वादा नहीं निभाया. इसलिए मैं उनसे बात नहीं करना चाहता." बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को बाहरी बताते हुए मंडल ने सवालिया अंदाज में कहा, "क्या आपको लगता है कि जो लोग बाहर से आए हैं, उनके लिए बंगाल की जनता के दिलोदिमाग को जीत पाना संभव है."

    टीएमसी राज्य सचिव से मिले राजीब बनर्जी
    सुनील मंडल का ये बयान उस समय आया है, जब हाल ही में मुकुल रॉय ने बीजेपी छोड़कर टीएमसी में वापसी की. मुकुल रॉय के साथ उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने भी टीएमसी ज्वॉइन की. मुकुल रॉय की घर वापसी के एक दिन बाद बीजेपी के एक और विधायक राजीब बनर्जी ने टीएमसी के राज्य सचिव कुणाल घोष से कोलकाता में उनके आवास पर मुलाकात की.

    'गायब' रहे दो दर्जन बीजेपी विधायक
    मुकुल रॉय की टीएमसी में वापसी के बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि विधानसभा चुनावों से पाला बदलने वाले बहुत सारे फिर पलटी मारकर टीएमसी में वापस आ सकते हैं. सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ से शुभेन्दु अधिकारी की अगुवाई में बीजेपी नेताओं की मुलाकात के समय सिर्फ 51 बीजेपी विधायक ही उपस्थित थे, बाकी 26 विधायक अनुपस्थिति रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.