बंगाल के मंत्री मंतुराम पखीरा, TMC नेता सोहम चक्रवर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित

पश्चिम बंगाल में कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं (सांकेतिक फोटो)
पश्चिम बंगाल में कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं (सांकेतिक फोटो)

बंगाली अभिनेता (Bengali Actor) एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता सोहम चक्रवर्ती भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Infection) पाए गए हैं. वह एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती हैं. राज्य के कई मंत्री पहले भी घातक विषाणु (Deadly virus) से संक्रमित पाए जा चुके हैं जो अब ठीक हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में के सुंदरवन मामलों के मंत्री मंतुराम पखीरा (Minister of State of Sundarbans Affairs Manturam Pakhira) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. यह जानकारी बुधवार को स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के एक अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि संक्रमण की पुष्टि के बाद मंत्री को मंगलवार को पहले काकद्वीप सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Kakdwip Super Specialty Hospital) ले जाया गया और फिर यहां स्थित बेलियाघाट आईडी अस्पताल ले जाया गया. इनसे पहले भी पश्चिम बंगाल में कई नेता और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Infected) हो चुके हैं.

बंगाली अभिनेता (Bengali Actor) एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता सोहम चक्रवर्ती भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus Infection) पाए गए हैं. वह एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती हैं. राज्य के कई मंत्री पहले भी घातक विषाणु (Deadly virus) से संक्रमित पाए जा चुके हैं जो अब ठीक हो चुके हैं.

इससे पहले पश्चिम बंगाल के पर्यावरण मंत्री सौमेन महापात्र पाए गये थे कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले पश्चिम बंगाल के पर्यावरण मंत्री सौमेन महापात्र के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. हालांकि, उनमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं था. महापात्र ने उनके संपर्क में आए लोगों से घर में ही पृथक-वास में रहने की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘कोविड-19 महामारी की वजह से उत्पन्न स्थिति चिंताजनक है और इसने मुझे भी नहीं बख्शा, लेकिन मुझमें संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है. मेरा सभी से से अनुरोध है कि कृपया घर में रहें और सरकार के दिशानिर्देशों का अनुपालन करें.’’
यह भी पढ़ें: सफदरजंग अस्पताल की इस रिपोर्ट ने हाथरस पीड़ित परिवार के आरोपों पर लगाई मुहर



सूत्रों ने बताया था कि महापात्र इस समय पूर्वी मिदनापुर जिले के पंसकुरा स्थित अपने आवास में ही गृह पृथक-वास में थे. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के अग्नि सेवा मंत्री सुजीत बोस भी मई महीने में कोविड-19 की चपेट में आ गए थे, लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज