पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं पर हुई कार्रवाई से भड़की बीजेपी, कहा- बंगाल में ममता के ग‍िनती के द‍िन बचे

पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस की कार्रवाई से जेपी नड्डा नाराज हैं.
पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस की कार्रवाई से जेपी नड्डा नाराज हैं.

Nabbano Cholo Agitation: ममता सरकार पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा क‍ि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों की पिटाई, उन पर देशी बम फेंकना और विरोध मार्च पर वाटर कैनन का बलपूर्वक प्रयोग ममता बनर्जी की हताशा को दर्शाता है क्योंकि वह जानती हैं कि सत्ता में उनके दिन गिनती के बचे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 10:59 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में गुरुवार को बीजेपी नेता की कथित तौर पर हत्या को लेकर नबन्ना चलो आंदोलन (Nabbano Cholo Agitation) के तहत प्रदेशभर में प्रदर्शन किए. बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने पानी की बौछार और आंसू गैस का इस्तेमाल किया. पार्टी ने आरोप लगाया है कि कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने कैमिकल का छिड़काव भी किया. पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाई से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) नाराज हो गए हैं.

ममता सरकार पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा क‍ि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों की पिटाई, उन पर देशी बम फेंकना और विरोध मार्च पर वाटर कैनन का बलपूर्वक प्रयोग ममता बनर्जी की हताशा को दर्शाता है क्योंकि वह जानती हैं कि सत्ता में उनके दिन गिनती के बचे हैं. जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, 'ममता बनर्जी की सरकार ने भले ही पिछले वाम शासन की तुलना में बेहतर काम किया है लेक‍िन उनके शासनकाल में राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ क्रूरता और राजनीतिक हिंसा में वृद्धि हुई है. बंगाल उनके शासन के तहत जल रहा है, जो हिंसक तत्वों का संरक्षण करता है.'






समृद्ध महिमा बचाने की कोशिश जारी
बंगाल की समृद्ध महिमा को बचाने के लिए बीजेपी का संघर्ष जारी रहेगा. ममता दीदी द्वारा राज्य की शक्ति के दुरूपयोग के बावजूद हम बंगाल के लोगों के साथ खड़े हैं. हमारे बहादुर कार्यकर्ता ने उन्हें सचिवालय बंद करने के लिए मजबूर किया. यह एक ऐसा प्रवेश है जिसे उसने जनता का विश्वास खो दिया है.

नड्डा ने आगे कहा, मैं उन्हें फिर से स्पष्ट रूप से बताना चाहता हूं कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बंगाल के खोए हुए गौरव  को बहाल करने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से उसके भ्रष्ट, हिंसक और तानाशाही शासन से लड़ने का संकल्प लिया है. बंगाल और भाजपा के लोग उसके शासन के ताले, स्टॉक और बैरल को हरा देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज