बंगाल: लड़की से गैंगरेप और हत्या के विरोध में लोगों का प्रदर्शन, पुलिस वाहनों में लगाई आग

बंगाल: लड़की से गैंगरेप और हत्या के विरोध में लोगों का प्रदर्शन, पुलिस वाहनों में लगाई आग
दिनाजपुर में लोगों का प्रदर्शन, पुलिस वाहनों में लगाई आग (फोटो-ANI)

दिनाजपुर (Dinajpur) के कालागाछ में 18 वर्षीय एक युवती की कथित तौर पर गैंगरेप (Gang Rape) बाद हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस के वाहनों में आग लगा दी.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के साउथ दिनाजपुर जिले में एक शर्मनाक वारदात सामने आई. दिनाजपुर (Dinajpur) के कालागाछ में 18 वर्षीय एक युवती की कथित तौर पर गैंगरेप (Gang Rape) बाद हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कोलकाता से सिलीगुड़ी को जोड़ने वाले NH-31 पर रविवार की दोपहर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस और सार्वजनिक वाहनों में आग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि इस घटना से आक्रोशित लोगों ने उत्तर दिनाजपुर के कालागाछ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर कई घंटे प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने तीन बसों और पुलिस वाहनों को आग के हवाले कर दिया.  पुलिस का कहना है कि शाम 5 बजे तक उन्होंने भीड़ को तितर-बितर कर दिया, लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से थोड़ी दूर चले गए और धनुष और तीर से पुलिसकर्मियों पर हमला करने लगे.


पेड़ के नीचे मिला था लड़की का शव



पीड़िता के परिजनों ने बताया कि लड़की ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की थी. बीती रात लड़की अपने घर के पास ही शौच करने गई थी. उसी दौरान उसका कथित तौर पर लापता हो गई. परिवार ने उसकी खोज शुरू की तो एक पेड़ के नीचे उसका शव मिला. स्थानीय लोगों का आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. घटनास्थल से बरामद किए गए दो साइकिल और मोबाइल फोन को पुलिस को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज