Assembly Banner 2021

बंगाल की जनता चाहती है कि अब ममता बनर्जी आराम करें, रोड शो में बोले जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में एक रोड शो के दौरान भाजपा के जेपी नड्डा. (BJP4India Twitter/8 April 2021)

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में एक रोड शो के दौरान भाजपा के जेपी नड्डा. (BJP4India Twitter/8 April 2021)

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में हो रहे हैं, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.

  • Share this:

कूच बिहार (पश्चिम बंगाल). भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को कहा कि पश्चिम बंगाल (West bengal) की जनता ने अपनी सेवा के लिए भाजपा को मौका देने का फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को कुछ आराम देना चाहती है.


पश्चिम बंगाल के दिनहाटा में एक रोड शो के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, "यहां जमा भीड़ इस ओर इशारा करती है कि राज्य की सत्ता में भाजपा को लाने के लिए लोग बेहद उत्सुक हैं. वे लोग कह रहे हैं, 'ममता जी को आराम दो, बीजेपी को काम दो'.''


राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, "बंगाल में अब लोग 'तोलाबाजी' और भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. अगर लोग चाहते हैं कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो, तो उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए."


इसके साथ ही उन्होंने कहा, "राज्य में अम्फान चक्रवाद के बाद केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई राहत सामग्री टीएमसी नेताओं के घरों में मिले थे. जनता को चाहिए कि वह इसके लिए टीएमसी को सजा दे."


आठ चरणों में हो रहे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के तीन चरण पूरे हो चुके हैं और अब राज्य में चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज